जयराम बोले- केंद्र के बाद अब हिमाचल में भी खत्म होना चाहिए सरकारें आने-जाने का सिलसिला

Friday, Jun 07, 2019 - 02:47 PM (IST)

शिमला (योगराज): लोकसभा चुनाव में भाजपाा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जयराम सरकार अब एक्शन मोड़ में है। चुनावों में मिली जीत और जनता से किए वादों को सरकार ने जमीन पर उतरना शुरू कर दिया है। कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के नावर टिक्कर को तहसील बनाए जाने की मांग जो सरकार ने पूरा कर दिया है। जिसके बाद क्षेत्र के लोग विधायक नरेंद्र बरागटा की अगुवाई में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताने पहुंचे। क्षेत्र के लोगों से जयराम ठाकुर ने 2022 की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया है। जयराम ने कहा कि वे जनता के घरों में खाए नमक का कर्ज चुकाने में पीछे नहीं रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में भाजपा ने फिर से सरकार बनाई है प्रदेश में भी अब सरकारें आने जाने का सिलसिला खत्म होना चाहिए। 2022 में भाजपा फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को आज से काम शुरू करना होगा। सीएम ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस उत्साह और विश्वास से भाजपा का साथ दिया है सरकार भी जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेगी।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को इन चुनावों में एकतरफा जीत हासिल हुई है लेकिन विपक्ष अब इसमें भी खामियां खोजने में लगी हुई है। कोई रिसर्च करने की बातें कर रहें है तो कुछ ईवीएम में खामियां निकालने में जुटे हुए है। जुब्बल कोटखाई के विधायक नरेन्द्र बरागटा ने कहा कि हमारे क्षेत्र को सरकार ने जो मांगा वों दिया है, हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम सरकार का आभार जताए और सरकार के साथ मंज़बूती से खड़े रहना हमारा दायित्व है। सेब बागवान बहुल कोटखाई नावर जुब्बल क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडल को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने सेब बागवानों की चिंता को समझते हुए इनके समाधान का भरोसा भी जताया।

Ekta