कुल्लू-मंडी की सीमा पर जयराम, महेश्वर और रामस्वरूप ने जमकर खेली होली

Tuesday, Mar 19, 2019 - 08:17 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह और सांसद रामस्वरूप ने एन.एच.पी.सी. रैस्ट हाऊस नगवाईं में मंगलवार दोपहर को जमकर होली खेली और एक-दूसरे को गुलाल लगाया। होली से एक दिन पूर्व भाजपा नेताओं की इस गुलाल होली से राजनीतिक जानकारों में कई तरह की चर्चाएं हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, वन मंत्री गोविंद ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक जवाहर ठाकुर व पूर्व सांसद महेश्वर सिंह सहित कई दिग्गज भाजपा नेताओं ने नगवाईं स्थित एन.एच.पी.सी. के प्रांगण में होली से एक दिन पूर्व जमकर गुलाल उड़ाया क्योंकि कुल्लू-मंडी की सीमा पर यहां एक दिन पूर्व होली खेलने का रिवाज है।

मुख्यमंत्री व सांसद को ओढ़ाई भगवान रघुनाथ जी की चादर

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने भगवान रघुनाथ जी की चादर जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सांसद रामस्वरूप को ओढ़ाई तो वहीं उन्हें जमकर गुलाल भी लगाया। महेश्वर सिंह ने सांसद रामस्वरूप शर्मा को चादर ओढ़ाते और गुलाल लगाते हुए उन्हें जहां जीत का आशीर्वाद दिया, वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार की जमकर तारीफ की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि होली का पर्व हमें एक-दूसरे को नजदीक लाता है तथा सभी ऐसे रंग में रंगते हैं जो एक परिवार की संज्ञा में आता है।

हिमाचल में 4/4 जीत भाजपा का लक्ष्य

उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य है कि हिमाचल में 4/4 जीत कर पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं। वहीं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में तमाम भाजपा नेता एकजुट होकर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और बड़ी जीत के साथ लोकसभा में प्रवेश करेंगे। इधर, टिकट को लेकर चल रहे घमासान के बीच इस सियासी गुलाल के आने वाले दिनों में क्या मायने निकलते हैं इस पर सबकी नजर बनी हुई है।

Vijay