कल आई.टी.आई. मंडी में 80 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू

Wednesday, Mar 17, 2021 - 04:43 PM (IST)

मंडी (रजनीश) : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में एलाइंस स्टाफिंग सर्विसेज मोहाली द्वारा 18 मार्च को मशीन ऑपरेटर की 80 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी के प्रधानाचार्य शिवेंद्र डोगर ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में 10वीं, 12वीं और आई.टी.आई. फिटर, मैकेनिक मोटर व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट व्यवसाय से संबंधित प्रशिक्षणार्थी ही भाग ले सकते हैं।
चयनित आई.टी.आई. प्रशिक्षुओं को कंपनी की तरफ से 9,000 से 10,500 रुपए तक महीना वेतन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी की तरफ से चयनित प्रशिक्षुओं को सब्सिडाइज कैंटीन, हाजिरी भत्ता व बोनस की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। कंपनी मे प्रशिक्षुओं को सी.एन.सी., वी.एम.सी., ग्राइंडिंग, मिलिंग मशीन ऑपरेटर का कार्य रहेगा।
आई.टी.आई. मंडी की ट्रेनिंग काउंसलिंग व प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने बताया कि जो अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए आएं, वह अपने साथ मूल प्रमाण पत्र, जिसमें 10वीं व 12वीं का सर्टिफिकेट, आई.टी.आई. कोर्स का सर्टिफिकेट (सभी समेस्टर की मार्कशीट), आधार कार्ड या कोई भी आई.डी. कार्ड के दो फोटोकॉपी के सेट व पासपोर्ट साइज दो फोटोग्राफ साथ लाना न भूलें। इसके साथ रोजगार कार्यालय का पंजीकरण संख्या पत्र भी साथ जरूर लाएं।

News Editor

Rajneesh Himalian