आई.टी.आई. मंडी में कैंपस इंटरव्यू कल

Wednesday, Feb 24, 2021 - 03:15 PM (IST)

मंडी (रजनीश) : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में 26 फरवरी को ग्रुप एस.ई.बी. इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी सोलन द्वारा अप्रेंटिस एक्ट के तहत प्रशिक्षणार्थियों को अप्रेंटिस करवाने के लिए इलेक्ट्रिशियन व्यवसाय के 15, फिटर व्यवसाय के 15, मशीनिस्ट व्यवसाय के 15 व इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाय के 5 पदों के लिए कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है।
संस्थान के प्रधानाचार्य शिवेंद्र डोगर ने बताया कि कंपनी महाराजा व्हाइटलाइन एंड टेफल के ब्रांड नाम में रसोई के इलेक्ट्रिक सामान का निर्माण करती है। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थियों को 9000 रुपए प्रति माह स्टाइपेंड  दिया जाएगा। कंपनी में कार्य करने के लिए 8 घंटे (फैक्ट्री एक्ट के तहत) रहेंगे कंपनी द्वारा दो समय की चाय और सब्सिडाइज लंच की सुविधा भी रहेगी।
कंपनी के द्वारा 10 एनुअल फेस्टिवल होलीडेज तथा छुट्टियां कंपनी की पॉलिसी के अंतर्गत मिलेंगी। संस्थान के ट्रेनिंग काउंसलिंग व प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने बताया कि जो अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए आएंगे वे अपने साथ मूल प्रमाण पत्र जिसमें दसवीं व 12वीं का सर्टिफिकेट, आई.टी.आई. कोर्स का सर्टिफिकेट, आधार कार्ड व पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ साथ लेकर आए। इसके साथ रोजगार कार्यालय का पंजीकरण संख्या पत्र भी साथ जरूर लाएं। 

News Editor

Rajneesh Himalian