Investor Meet पर सिंघा ने जयराम पर कसा तंज, जानिए क्या कहा (Watch Video)

Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:23 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): हिमाचल प्रदेश में हुई इन्वेस्टर मीट के बाद अब उद्योगों को धरातल पर लाने के लिए प्रदेश सरकार के सामने बड़ी चुनौती बनी हुई है। विपक्ष भी इस बहाने प्रदेश सरकार पर घेराबंदी करने में जुटा हुआ है। प्रदेश में एकमात्र ठियोग से सीपीआईएम के विधायक राकेश सिंघा ने भी प्रदेश में हुई। इस मीटिंग के बाद सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि सरकार पुराने कॉन्ट्रैक्ट को नया बनाकर जनता के सामने ला रही है और जनता को गुमराह कर रही है। 

उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट का कार्यक्रम सराहनीय है लेकिन इस समय जब देश मे मंदी का दौर चल रहा है। ऐसे में प्रदेश में उद्योगों का लगाने के लिए इन्वेस्टर दुविधा में है। राकेश सिंघा ने कहा कि आज के समय मे मांग कम हो रही है। ऐसे में उद्योगपति घबराहट में है, उनके कहने ओर करने में बहुत अंतर है। लेकिन सरकार का काम सराहनीय है और सरकार को धरातल पर खरा उतरना है।

सिंघा ने कहा कि बिजली के जो प्रोजेक्ट लगे हैं वो बहुत पुराने हैं और नए में कोई इसमें रुचि नहीं दिखा रहे हैं और ये स्थिति बेहद खतरनाक हो रही जबकि देश मंदी की ओर जा रहा है। आपको बता दें कि इन्वेस्टर मीट के बाद विपक्ष भी सरकार पर इस बात का दबाव बना रहा है कि आखिर सरकार कैसे नए निवेशकों को प्रदेश में उद्योग स्थापित करने के लिए क्या कर रही है और ये कार्य धरातल पर कब दिखेगा, इसका भी जवाब विपक्ष सरकार से लगातार मांग रही है।

Ekta