नशे में धुत नशेड़ी युवकों ने मचाया उत्पात, युवतियों से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

Saturday, Dec 07, 2019 - 02:45 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : देशभर में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में कुछ नशेड़ी छात्रों ने कुछ युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर डाली जिसकी शिकायत युवतियों ने पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।जानकारी के अनुसार सुंदरनगर में कुछ नशेड़ी स्कूली छात्रों द्वारा शुक्रवार को शराब के नशे में चूर होकर मचाए गए उत्पात का एक वीडियो वायरल हुआ है। मामले में आरोपियों छात्र नाबालिग हैं जो इस प्रकार की शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहे थे। वीडियो में उत्पात मचाने वाले एक छात्र को स्थानीय लोगों द्वारा दबोचा गया है और उससे अन्य छात्रों की पूछताछ की जा रही है।

वीडियो में दबोचे गया छात्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला(बाल) की कक्षा +1 का छात्र है और अपने अन्य साथियों संग नशे में चूर होकर बीबीएमबी टनल से आने जाने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिए जा रहे थे। बता दें कि शुक्रवार को सुंदरनगर में बस स्टैंड के निकट बीएसएल परियोजना की टनल में आधा दर्जन स्कूली छात्र शराब के नशे में धुत पाए गए। नशे में चूर यह छात्र टनल से आ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर रहें थे। जिनमें से कुछ युवतियों ने टनल से बाहर आने पर स्थानीय लोगों को इस हरकत के बारे में बताया।

इसके बाद स्थानीय पुलिस को इस बारे सूचना दी गई और टनल के दोनों ओर से घेरा बना छात्रों को पकडने की मुहिम शुरु की। इनमें से दो छात्र स्थानीय लोगों के हाथ भी आ गये। जिनकी जमकर धुनाई भी की गई। लेकिन टनल से जब उन्हें बाहर लाया गया तो आरोपी मौका पाकर भागने में कामयाब हो गए। लेकिन थोड़ी देर बाद टनल से गुजरने वाले अन्य छात्रों से पूछताछ में नशा कर टनल में छेडखानी करने वालो छात्रों के नाम और स्कूल का पता चल गया। मामले में छात्रों के परिजनों को थाना में तलब किया गया है।

Edited By

Simpy Khanna