अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने चाइना पहुंचे हिमाचल पुलिस के 2 जवान

Sunday, Aug 11, 2019 - 06:04 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग के 2 जवान अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेने चाइना पहुंच गए हैं। यह प्रतियोगिता 12 से 16 अगस्त तक आयोजित होगी। पुलिस गेम में देशभर के विभिन्न पुलिस विभागों से 12 पुरुष व महिला जवान हिस्सा लेने पहुंचे हैं जो चाइना में विश्वभर से आए बॉक्सरों से भिड़ेंगे।

हिमाचल पुलिस के ये 2 जवान गए चाइना

अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग में हिस्सा लेने गए हिमाचल पुलिस के जवानों में रामपुर की भड़ावली पंचायत के कुमसू गांव के रहने वाले दिग्विजय सिंह जोकि वर्तमान में सीआईडी शिमला में अपनी सेवाएं दे रहे हैं जबकि शिमला के टुटू के मनोज कुमार शामिल हैं। ये दोनों पुलिस में सेवाएं देने के साथ बॉक्सिंग की दर्जनों प्रतिस्पधाओं में कई मैडल जीत चुके हैं। उक्त दोनों ने चाइना पुलिस गेम में भाग लेने के लिए कड़ी मेहनत की और आज दोनों इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए चाइना पहुंच चुके हैं।

रामपुर और टुटू क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल

उक्त दोनों जवानों के चयन को लेकर रामपुर और टुटू क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। वहीं दत्तात्रेय स्पोर्टस क्लब दत्तनगर ने दोनों जवानों को इस चयन के लिए बधाई और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामानाएं व किटें उपहार स्वरूप भेंट की हैं। हिमाचल प्रदेश बॉक्सिंग स्पोटर्स एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव सुरेंद्र शांडिल ने इस बात की पुष्टि की है।

Vijay