काईस में पशु औषधालय लोकार्पित, 1.54 करोड़ से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 06:44 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): वन, परिवहन युवा सेवा एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने एकदिवसीय कुल्लू दौरे के दौरान करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व उद्वघाटन किया, जिसमें काईस पंचायत में 27 लाख रुपए से निर्मित पशु औषधालय भवन का उद्वघाटन किया और काईस से बंदरोल के लिए 1.54 करोड़ रुपए से पौने 2 किलोमीटर सड़क और व्यास नदी पर पुल निर्माण के लिए शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार हर वर्ग के लिए विकासात्मक योजनाओं से फायदा पहुंचाया रही है, जिससे प्रदेश की जनता को सैकड़ो योजनाओं से घर द्वार पर सुविधा मिल रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कुल्लू में कांग्रेस के धन्नासेठ टोल प्लाजा को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। एक माह का 265 रुपए टोल शुल्क लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने खुद तो विकास नहीं किया जिससे लोगों को सुविधा मिल रही है उसका विरोध कर रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। काईस पंचायत में तंदला सड़क का कार्य चल रहा है और क्षेत्र के लोगों को सुविधाएं मिलेंगी। 

उन्होंने बताया कि काईस पंचायत में 27 लाख रुपए से पशु औषधालय का उद्वघाटन किया है, जिसमें दर्जनों गांव के लोगों को इसकी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि काईस से बंदरोल के लिए लोगों की बड़े समय से सड़क की मांग थी, जिसके लिए 1 करोड़ 54 लाख रुपए से पौने 2 किलोमीटर सड़क और व्यास नदी पर पुल एक साल के भीतर तैयार किया जाएगा, जिससे मनाली विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोगों को सड़क यातायात की सुविधा मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News