रोजगार चाहिए तो इस दिन आएं आईटीआई शाहपुर, ये नामी कंपनी लेगी साक्षात्कार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 04:52 PM (IST)

शाहपुर (ब्यूरो): औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में पंजाब की लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नौकरी देगी। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के सौजन्य से पंजाब की आईटीसी लिमिटेड कंपनी द्वारा 23 जुलाई को कैंपस साक्षात्कार आयोजित किया जा रहा है। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच और जिन्होंने इलैक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, वायरमैन, इलैक्ट्रॉनिक, मोटर मैकेनिक व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास किया हो। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 23 जुलाई को पंजाब की नामी कंपनी आईटीसी लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही है।

कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं, जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर पीएफ, ईएसआई को काटकर 10,700 रुपए मासिक सैलरी देगी। इसके साथ-साथ कंपनी मेडिक्लेम पॉलिसी, ट्रांसपोर्ट सुविधा, सब्सिडाइज फूड, 2 यूनिफार्म, सेफ्टी शूज, 15 कैजुअल लीव और 12 मेडिकल लीव, नैशनल और फैस्टिवल हॉलिडे, (अवार्ड) पूर्व रोजगार और पीरियोडिक हैल्थ चेकअप फैसिलिटी उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने बताया कि इसमें पास आउट अभ्यार्थी जो 2017 से 2021 तक हो (एससीवीटी-एनसीवीटी) वही इस में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी एक से 3 साल के लिए अप्रेंटिस के तौर पर रखेगी उसके उपरांत उन्हें परफॉर्मेंस के हिसाब से नियमित भी करेगी।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट ऑफिसर मुकेश कौशल ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस दिन युवा अपना 10वीं, 12वीं, तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड की 2 प्रतियां और 3 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स अपने साथ लाएं। उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं कि हर साल सैलरी में मानदेय बढ़ेगा। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा। उन्होंने बताया कि 10 बजे के बाद जो भी अभ्यार्थी कैंपस के लिए आएगा, उन्हें इस कैंपस में भागीदार नहीं बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी बिस्कुट, नूडल्स, जूस, आटा व फिंगर स्नेक का कार्य करती है। उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी 16 रिक्त पदों को भरेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News