राम स्वरूप की ललकार, दम है तो इस्तीफा देकर मैदान में आओ

Saturday, Apr 13, 2019 - 01:17 PM (IST)

  मंडी(नीरज) : भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने अनिल शर्मा को ललकारा है। उनका कहना है कि अगर अनिल शर्मा को अपनी ताकत पर यकीन है तो वह भाजपा के विधायक पद से इस्तीफा देकर चुनावी मैदान में आएं, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सदर की जनता से एक ही परिवार का ठेका नहीं ले रखा है और इस बात का पता चुनाव करवाकर लग जाएगा।

बता दें कि आज राम स्वरूप शर्मा एक बार फिर पंडित सुखराम के गढ़ यानी सदर विधानसभा क्षेत्र में वोट मांगने पहुंचे। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा यहीं से भाजपा के विधायक चुने गए हैं। उन्होंने कहा कि शिमला या फिर घर में बैठकर पार्टी के खिलाफ अनाप-शनाप बोलने वाले अनिल शर्मा को अब पार्टी चैन से बैठने नहीं देगी। अनिल शर्मा अपना पद छोड़ें और चुनावी मैदान में उतरकर खुलकर बोलें।

उन्होंने कहा कि कहा कि पंडित सुखराम के परिवार के तमाशों को जनता भली भांति देख चुकी है। इस परिवार को जहां महत्व नहीं मिलता वहां इनका दम घुटने लगता है। पहले कांग्रेस में दम घुटा तो हिविकां के नाम से अलग पार्टी बनाई। वहां जब सब कुछ घुट गया तो फिर दोबारा कांग्रेस में आ गए। फिर से जब कांग्रेस में दम घुटा तो भाजपा में आ गए और जब भाजपा में पोते को टिकट नहीं मिला तो फिर वहां पर भी दम घुटने लगा।

kirti