इमरान खान के जश्न में पाक गए तो होगा विरोध : शांडिल्य

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 01:46 PM (IST)

सोलन : एंटी टैररिस्ट फ्रंट इंडिया व श्रीहिंदू तख्त के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल, गावस्कर या कोई भी गया तो इसका फ्रंट द्वारा कड़ा विरोध किया जाएगा। यदि ऐसा हुआ तो वे उनके पुतले जलाएंगे। रविवार को सोलन में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है, पहले भी कई बार भारत इसके गंभीर परिणाम भुगत चुका है।
 

शांडिल्य ने महबूबा मुफ्ती पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पाकिस्तान की एजैंट हैं और यहां आतंकवाद को संरक्षण प्रदान कर रही हैं। ऐसे में मुफ्ती सरकार को 4 साल तक समर्थन देकर जो गलती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है, उसके लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार कश्मीर से धारा 370 हटाती है तो 2019 के चुनाव में वे पूरी तरह उनका समर्थन करेंगे।उन्होंने यहां प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री से मांग की है कि हरियाणा की तर्ज पर हिमाचल में शहीदों के परिवारों के लिए दी जाने वाली सहायता 20 लाख से बढ़ाकर 50 लाख कर देनी चाहिए।

वहीं उन्होंने बिलासपुर में शहीद हुए विजय कुमार की पत्नी को नौकरी एवं एक पैट्रोल पंप देने की भी मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री ने यह भी मांग की है कि भारत का नाम हिन्दुस्तान रखा जाए, इससे हिन्दू संगठित होगा। इस मौके पर हिमाचल प्रदेशाध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल, ऋषि अग्रवाल, कुलवंत सिंह मानकपुर, लखविन्द्र सिंह साधापुर, टोनी सैनी, जसमीत जस्सी, गुलशन कुमार, गुलशन मदान, नितिन मदान और रविंद्र अरोड़ा सहित कई लोग मौजूद थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News