‘मेरे पास एक करोड़ का चिट्टा, पुलिस में हिम्मत है तो पकड़ लो’

Tuesday, Aug 13, 2019 - 09:04 PM (IST)

हाटकोटी: नशे की गर्त में बुरी तरह फंसे एक युवक ने बीती रात रोहड़ू तथा चिडग़ांव पुलिस थानों में फोन करके पुलिस की नींद हराम कर दी। लगभग 16-17 वर्षीय इस नशेड़ी युवक ने पहले चिडग़ांव थाने में फोन किया तथा फिर रोहड़ू पुलिस स्टेशन में फोन करके पुलिस को धमकाया। शेर राइडर, अनिल व अन्नी नाम बताने वाले इस युवक ने पुलिस थाने में फोन करके बताया कि उसके पास एक करोड़ का चिट्टा है तथा पुलिस को यदि हिम्मत है तो उसे पकड़ कर दिखाए। इस युवक ने पुलिस को कई तरह की गालियां भी दीं तथा कहा कि वह एक इंजीनियर का रिश्तेदार है तथा यदि वह चाहे तो कुछ भी कर सकता है।

पुलिस से बातचीत की रिकॉर्डिंग खुद ही कर दी वायरल

थाने में फोन रिसीव कर रहे जवान पर अभद्र टिप्पणी करते हुए इस युवक ने कहा कि यदि उसका दिमाग खराब हो गया तो वह थाने में आकर उसे थप्पड़ मार देगा। पुलिस जवान ने जब युवक से पूछा की बार-बार थाने में फोन क्यों कर रहा है तो इस पर युवक ने पहले तो पुलिस वाले को धमकाया तथा बाद में कहा कि ‘चिट्टा पीणा है तो आजा तू भी मेरे साथ’। इस युवक की पुलिस द्वारा पूरी रिकॉर्डिंग की जा रही थी ताकि इसे पकड़ा जा सके लेकिन युवक ने पहले ही पुलिस के साथ हो रही इस बातचीत की रिकॉर्डिंग कर इसे स्वयं ही वायरल कर दिया।

युवक ने नशे की हालत में किया ये सब

लोगों ने जब इस वायरल ऑडियो को सुना तो शहर में दिनभर इसकी खूब चर्चा रही परंतु पुलिस जब इस युवक को पकड़ने गई तो पता चला कि यह युवक नशे का आदी है तथा नशे की हालत में ही इसने यह सब किया है। पुलिस के पहुंचने से पहले इस नशेड़ी युवक को उसका पिता इलाज के लिए शिमला ले गया था। एसएचओ रोहड़ू ने मामले की पुष्टि करते हुए यह जानकारी दी।

Vijay