HPSSC ने 1508 पद भरने के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई, जानिए अभ्यर्थी कब तक कर सकेंगे आवेदन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 10:37 PM (IST)

हमीरपुर (अनिल): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा सरकारी विभागों में 1508 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे थे। जिसकी अधिसूचना 31 मई से पहले जारी की गई थी। जारी की गई अधिसूचना के अनुसार अभ्यर्थी 31 मई से 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभी आवेदन करने के लिए 2 दिन शेष हैं लेकिन कर्मचारी चयन आयोग ने अभ्यर्थियों को आवेदन करने में आ रही परेशानी को लेकर नोटिस जारी कर आवेदन करने की अंतिम तिथि को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है।

7 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी
गौर रहे कि कर्मचारी चयन आयोग ने 50 पोस्ट कोड के तहत 1508 पद भरने के लिए अधिसूचना जारी कर 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन मांगे थे लेकिन प्रदेशभर में कई अभ्यर्थी आवेदन करने के बाद फीस जमा नहीं करवा रहे थे, वहीं एक सप्ताह तक गेटवे में खराबी की वजह से आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को परेशानी झेलनी पड़ी थी। इस संबंध में कुछ अभ्यर्थियों ने ई-मेल के माध्यम से फीस जमा न करवाने व आवेदन न करने बारे शिकायत भेजी थी, जिसे देखते हुए कर्मचारी चयन आयोग ने आवेदन करने की अंतिम तिथि को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है। अब अभ्यर्थी 7 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इस बारे में आयोग के सचिव डाॅ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि जो अभ्यर्थी फीस जमा नहीं करवा पाए या ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पाए, ऐसे अभ्यर्थी 7 जुलाई से पहले आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके बाद किसी का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए अभ्यर्थी समय से पहले अपनी आवेदन संबंधी प्रक्रिया पूरी कर लें।

सबसे अधिक इन पदों के लिए मांगे गए हैं आवेदन
आयोग के सचिव ने बताया कि सबसे अधिक पद शिक्षा विभाग में ड्राइंग मास्टर के 314, जूनियर आफिसर असिस्टैंट आई.टी के 198, पशु पालन विभाग में वैटर्नरी फार्मासिस्ट के 188, विद्युत बोर्ड में लाइनमैन के 186, इलैक्ट्रीशियन 112, सब स्टेशन अटैंडैंट के 163 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News