HPPSC : असिस्टैंट डिस्ट्रिक अटॉर्नी व लेबर वैल्फेयर ऑफिसर के पर्सनैलिटी टैस्ट का परिणाम घोषित

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 09:41 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने गृह विभाग (प्रोसीक्यूशन) में असिस्टैंट डिस्ट्रिक अटॉर्नी के पदों को भरने के लिए आयोजित पर्सनैलिटी टैस्ट का परिणाम घोषित कर दिया है। पर्सनैलिटी टैस्ट में 16 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं। आयोग ने परिणाम मैरिट के आधार पर घोषित किया है। उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों में रितिका टेजटा, गौरव चौहान, गीतांजलि, भानवी, शारिक अली शाह, मृदुला अवस्थी, मोनिका कश्यप, बबिता धीमान, दीक्षा वर्मा, नीरज नेगी, शिवानी चौहान, तेंजिन, दिनेश कुमार, ऋषि प्रकाश शर्मा, अक्षय कुमार व सुशीला देवी शामिल हैं। आयोग ने इन उम्मीदवारों ने नाम नियुक्ति के लिए प्रदेश सरकार के समक्ष प्रेषित किए हैं। अंतिम नियुक्ति दस्तावेजों व सर्टीफिकेट की वैरीफिकेशन के बाद होगी। हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव डीके रत्न ने कहा कि उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर व अन्य जानकारी आयोग की वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दी है। 

लेबर वैल्फेयर ऑफिसर के पदों के लिए 12 उम्मीदवार हुए उत्तीर्ण
वहीं श्रम एवं रोजगार विभाग के अंतर्गत बिल्डिंग व अन्य कंस्ट्रक्शन वर्कर्ज वैल्फेयर बोर्ड में लेबर वैल्फेयर ऑफिसर के पदों के लिए आयोजित पर्सनैलिटी टैस्ट का परिणाम भी घोषित कर दिया गया है। 30 जनवरी से 3 फरवरी तक आयोजित पर्सनैलिटी टैस्ट में 12 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं। उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों में स्वाति शर्मा, शशांक मिन्हास, रश्मि कुमारी, अमन शर्मा, अनिल ठाकुर, श्रेय शर्मा, ललित शर्मा, पारितोष तोमर, विक्रम सिंह, श्वेता कुमारी, लोकेश कुमार व मोहन लाल शामिल हैंं। हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव ने कहा कि उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर व अन्य जानकारी आयोग की वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दी है। अंतिम नियुक्ति दस्तावेजों व सर्टीफिकेट की वैरीफिकेशन के बाद होगी।

नायब तहसीलदार की मुख्य परीक्षा के लिए 8 फरवरी तक करें आवेदन
हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने नायब तहसीलदार की मुख्य परीक्षा में बैठने के लिए पात्र उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए अतिरिक्त समय दिया है। प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों में से जो उम्मीदवार तय तिथि तक मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे, उन्हें यह समय दिया गया है। ऐसे उम्मीदवार अब आयोग की आधिकारिक वैबसाइट पर जाकर 6 से 8 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लोक सेवा आयोग के सचिव ने कहा कि  जिन उम्मीदवारों ने पहले आवेदन कर दिया है, उन्हें दोबारा आवेदन करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग के कार्यालय व टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News