पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 370 ग्राम चरस समेत 2 सगे भाई पकड़े

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 02:10 PM (IST)

बिलासपुर(मुकेश): बिलासपुर के घुमारवी थाना पुलिस के द्धारा अवैध.कारोबार के करने वालो के खिलाफ छेड़ा गया अभियान के तहत गत रात्रि पुलिस ने एक और कामयाबी हासिल की है। थाना प्रभारी शेर सिंह के नेतृत्व में पनोह के साथ ही यह नाका लगाया गया। इस नाके के दौरान 12:45 मिनट पर डैहर की तरफ से पनोह की तरफ आ रही अल्टो कार को तलाशी के लिए रोका तो कार से 370ग्राम चरस बरामद की गई । यह चरस आरोपियों ने गाड़ी के डैस वोर्ड मे छुपा रखी थी। चरस के साथ पकड़े गए दोनों युवक लखवीर उम्र 31 साल और सुखदेव उम्र 27 साल पुत्र देवराज अापस में सगे भाई है। वह बकरोआ पंचायत के गांव भाग डेरू के रहने वाले हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया 
घुमारवी पुलिस के द्धारा तीन दिनो के भीतर दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है ,इससे पहले सोलह तारीख को पुलिस ने जीजा साला को पांच किलो 37 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपीयो को कोर्ट में पेश करने की आगामी कार्यवाही जारी है ।नाका के दौरान थाना प्रभारी शेर सिह,मुख्य आरक्षी महेन्द्र सिह,जंसबत सिह आरक्षी कुलदीप कुमार ,विपिन कुमार व चालक अजीत कुमार मौजूद थे।

नशे का धंधा करने वालों को किसी भी सूरत में नही बक्शा जाएगा
डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घुमारवी पुलिस के द्धारा अवैध कारोबार करने वालो के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत एक और कामयाबी हासिल की है तथा तीन सौ सतर ग्राम चरस के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। घुमारवी पुलिस इस अभियान को आगे भी जारी रखेगी तथा अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों को एक एक करके जेल की सलाखो के पीछे डाला जाएगा तथा क्षेत्र में जो नशे का धंधा करने वाले हैं उन्हे किसी भी सूरत में नही बक्शा जाएगा ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News