बॉलीवुड फिल्म वनरक्षक में दिखेगी हिमाचली नाटी

Thursday, Oct 31, 2019 - 10:17 AM (IST)

चैलचौक (योगिंद्र): बॉलीवुड फिल्म वनरक्षक में पहली बार नाटी किंग कुलदीप शर्मा की आवाज में हिमाचली नाटी की बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र सराज के जंजैहली में शूटिंग होने जा रही है। नाटी किंग कुलदीप शर्मा वनरक्षक के सैट पर हिमाचली नाटी इधर लगी उधर लगी आल इंडिया दी नाटी हिमाचली पेश कर अपना शो शूट करने जा रहे हैं जिसको फिल्म में अभिनय करने वाले बॉलीवुड फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री देखेंगे।

बता दें कि आजकल जंजैहली घाटी में बॉलीवुड फिल्म वनरक्षक की शूटिंग चल रही है जिसमें हिमाचली नाटी को पहली बार जगह मिल रही है। जे.एम.के. एंटरटेनमैंट और शैलजा सिनेमैटिक्स प्रा. लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही वनरक्षक फिल्म में सुप्रसिद्ध चरित्र अभिनेता यशपाल डी.एफ .ओ. नाचन की भूमिका में नजर आएंगे जबकि फिल्म में मुख्य भूमिका में धीरेंद्र ठाकुर और फलक खान हैं। इसके अलावा अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव, यशपाल शर्मा और राजेश जायश जैसे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता भी इस फिल्म में अहम किरदार में हैं।

फिल्म निर्देशक पवन कुमार शर्मा फिल्म में हिमाचली युवा कलाकारों को भी मौका देने के इच्छुक हैं। फिल्म एक फोरैस्ट गार्ड की आपबीती पर आधारित है जो बचपन से ही अपनी धरती मां से प्रेम करता है। इस फिल्म में ग्लोबल वार्मिंग और प्रकृति संरक्षण की बात पुरजोर तरीके से की गई है। लेखक जितेंद्र गुप्ता ने इस फिल्म में प्राकृतिक संरक्षण और विकास को बड़े अच्छे तरीके से जोड़ा है।

Edited By

Simpy Khanna