बॉलीवुड स्टार्स की पसंद बनी हिमाचली टोपी, शिमला में कार्तिक और सारा की फोटो वायरल(Video)

Monday, Jun 24, 2019 - 03:22 PM (IST)

शिमला: बॉलीवुड स्टार्स के लव बर्ड्स कहे जा रहे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की शिमला में घूमते हुए फोटो वायरल हुए हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले काफी समय से कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से पता चला है कि यह कपल शिमला में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। शिमला में चेहरा छिपाकर सड़क पर घूमते हुए इन दोनों को देखा गया। ये दोनों स्टार्स अभी फिलहाल में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं।


यहां उन्होंने अपना नेक्स्ट शूटिंग शेड्यूल शुरू कर दिया है। कार्तिक और सारा की हिमाचली टोपी पहने हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस लुक में उनकी फोटो काफी पसंद भी की जा रही है।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राष्ट्रपति जहां हिमाचली टोपी के कायल हैं, वहीं अब बॉलीवुड के स्टार भी हिमाचली टोपी के दीवाने हो गए हैं। फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग के लिए सांगला पहुंचे बॉलीवुड स्टार कार्तिक और अभिनेत्री सारा अली खान की भी हिमाचली टोपी वाली फोटो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। किन्नौर में दोनों का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया और उन्हें हिमाचली टोपी पहनाई गई।

Ekta