हिमाचल: जेल वार्डर भर्ती की लिखित परीक्षा 28 को होगी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 11:31 AM (IST)

हिमाचल: कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग में वार्डरों के 91 पदों की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 28 जुलाई को होगी। बता दें कि यह परीक्षा दोपहर 12:00 बजे शिमला, मंडी और धर्मशाला में स्थापित केंद्रों में होगी। अभ्यर्थियों को दो घंटे पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना होगा। परीक्षा हॉल के अंदर मोबाइल, केलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक घड़ी या किसी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और बैग पर पूर्ण पाबंदी रहेगी।

विभाग के महानिदेशक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के उम्मीदवारों का परीक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में होगा। अधीक्षक कारागार जिला एवं मुक्त कारागार बिलासपुर नोखू राम भारद्वाज ने बताया कि मंडी रेंज में बिलासपुर, हमीरपुर, कुल्लू और मंडी के अभ्यर्थी हैं। इनकी भर्ती मंडी कॉलेज में होगी। इसी प्रकार कांगड़ा, चंबा और ऊना के अभ्यर्थियों के लिए राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

परीक्षा के प्रवेश पत्र कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग की वेबसाइट http://admis.hp.nic.in/hpprisons/ से या फिर 23 जुलाई के बाद अपने पंजीकृत ई-मेल से डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थी अपने साथ काला और नीला पैन और कार्ड बोर्ड लाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News