Himachal Weather: मौसम के पल-पल बदलते मिजाज के बीच जानिए National Highway की स्थिति

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 02:34 PM (IST)

हिमाचल: राज्य में मौसम के लगातार बदलते मिजाज के बीच विभिन्न जिलों में सड़क मार्गों की स्थिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

तुनुहट्टी के पास दरकी पहाड़ी, पठानकोट-चम्बा एनएच बंद

पठानकोट-चम्बा-भरमौर एनएच यातायात के लिए बन्द हो गया है। वीरवार को दोपहर करीब 12 बजे तुनुहट्टी के पास भूस्खलन होने के कारण काफी मात्रा में मलबा सड़क आ गया है। इसके अलावा कई पेड़ भी भूस्खलन की जद में आ गए हैं। एनएच पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई है। एनएच प्राधिकरण की मशीनरी व लेबर मौके पर पहुंच गई है। सड़क से मलबा हटाया जा रहा। एनएच मंडल चम्बा के अधिशासी अभियंता राजीव शर्मा ने बताया कि जल्द मार्ग को यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा। -काकू, संजय (चम्बा)

कुल्लू में आज मौसम ठीक है। सभी सड़कें खुली हैं। बादल छाए हैं लेकिन बारिश नहीं है। चंडीगढ़ मनाली एनच और औट लुहरी एनच वाहनों की आवाजाही के लिए फिलहाल खुले हैं। -शंभू प्रकाश (कुल्लू)

सिरमौर जिला के नाहन में देर रात से बारिश का क्रम जारी है। जिला के अन्य हिस्सों में भी मौसम खराब है। वहीं पांवटा साहिब-शिलाई हाइवे 707 कल बुधवार सुबह 4 बजे से ही उतरी गांव के समीप भूस्खलन के चलते बंद पड़ा है, जिस पर अभी भी यातायात ठप्प है। लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं नाहन-कुमारहट्टी और कालाअंब-पांवटा साहिब-देहरादून नेशनल हाइवे 07 पर सुचारू रूप से यातायात चल रहा है। -आशु (नाहन)

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाइवे एक बार फिर मंडी पंडोह मार्ग पर 9 मील के पास लेंडसलाइड होने के कारण बंद था लेकिन अब यह भी बहाल हो गया है और एक तरफ ट्रैफिक चल रहा है । -रजनीश हिमालयन (मंडी)

हमीरपुर जिला में बारिश जारी है। जिला की सभी सड़कें तथा NH-103 धर्मशाला से शिमला वाया हमीरपुर और NH-3 हमीरपुर से मंडी वाया टौणीदेवी यातायात के लिए खुले हैं। -राजीव कुमार (हमीरपुर)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News