केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का हिमाचल दौरा कल, कुल्लू में इस दिन सुनेंगे पीएम के ''मन की बात''

Thursday, Sep 23, 2021 - 08:24 PM (IST)

शिमला (योगराज): केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल 24 सितम्बर को हिमाचल दौरे पर रहने वाले हैं। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल 24 सितम्बर को हवाई मार्ग से दोपहर 12:45 पर अन्नाडेल पहुंचेगे, जहां से वह भोजन के लिए होटल पीटरहॉफ जाएंगे। केंद्रीय मंत्री दोपहर 2:10 पर सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत जतोग टुटू में एक टीकाकरण केंद्र में जाएंगे जहां वह पौधारोपन एवं स्वच्छता के कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 3 बजे वह खलीनी पहुंचेगे जहां भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित  रक्तदान शिविर में भाग लेंगे। कार्यक्रम के उपरांत पीयूष गोयल होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

25 सितम्बर को केंद्रीय मंत्री 11 बजे होटल पीटरहॉफ आएंगे और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के कार्यक्रम में इस योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे, मुफ्त राशन के बैग वितरण करेंगे, वाणिज्य शपथ मनाएंगे और सभी जिलों के निर्यातकों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीटरहॉफ में एक प्रैस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।  उनका रात्रि विश्राम होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में होगा।

26 सितम्बर को केंद्रीय मंत्री अन्नाडले से सिस्सू हैलीपैड लाहौल-स्पीति हवाई मार्ग से जाएंगे, जहां प्रातः 9 बजे वह अटल टनल पहुंचेंगे। इसके बाद 10:55 पर कुल्लू के अटल सदन पहुंचेंग, जहां हिमाचल के शिल्पकारों के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे। दोपहर 12 से 2 बजे तक केंद्रीय मंत्री कुल्लू के अटल सदन में हथकरघा प्रदर्शनी में भाग लेंगे और शिल्पकारों से संवाद करेंगे। केंद्रीय मंत्री 3 बजे भुंतर एयरपोर्ट से हवाई मंर्ग द्वारा चंडीगढ़ लौट जाएंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Content Writer

Vijay