भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौ/त, प्रदेश के 8 आईएएस व 1 आईएफएस के तबादला आदेश जारी, पढ़ें हिमाचल की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 11:22 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से माैत हो गई है जबकि उनकी पत्नी डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती है। राज्य सरकार ने मंगलवार देर सायं 8 आईएएस और 1 आईएफएस अधिकारियाें के तबादला आदेश जारी किए हैं। इसके तहत आयुक्त आबकारी एवं कराधान युनूस काे निदेशक उद्याेग का नया दायित्व साैंपा है।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Himachal: भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौ/त, पत्नी का इलाज जारी
धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से माैत हो गई है जबकि उनकी पत्नी डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती है।

Shimla: प्रदेश के 8 आईएएस व 1 आईएफएस के तबादला आदेश जारी
राज्य सरकार ने मंगलवार देर सायं 8 आईएएस और 1 आईएफएस अधिकारियाें के तबादला आदेश जारी किए हैं। इसके तहत आयुक्त आबकारी एवं कराधान युनूस काे निदेशक उद्याेग का नया दायित्व साैंपा है।

Hamirpur: मोदी मैजिक व कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से भाजपा की हरियाणा में जीत की हैट्रिक : अनुराग ठाकुर
पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को मोदी मैजिक व कार्यकर्त्ताओं की मेहनत का परिणाम बताते हुए भाजपा के सभी कार्यकर्त्ताओं को इसकी बधाई दी है।

Solan: पीजी कालेज में प्रोफैसर ने विद्यार्थी को जड़ा थप्पड़, हंगामा
पीजी कॉलेज सोलन में प्रोफैसर ने विद्यार्थी को थप्पड़ जड़ दिया। प्रोफैसर के इस रवैये पर विद्यार्थियों ने तुरंत कक्षाओं का बहिष्कार किया और नारेबाजी आरंभ कर दी। माहौल बिगड़ता देख कॉलेज में पुलिस बुलानी पड़ी लेकिन विद्यार्थियों का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

Shimla: लैक्चरार स्कूल न्यू (कॉमर्स) के पदों पर उत्तीर्ण हुए 47 उम्मीदवार
हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने उच्च शिक्षा विभाग में लैक्चरार स्कूल न्यू (कॉमर्स) के पदों को भरने के लिए बीते 3 से 5 अक्तूबर तक डॉक्यूमैंट वैरीफिकेशन के बाद मंगलवार को मैरिट के आधार पर परिणाम घोषित किया। इसमें उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के नाम नियुक्ति के लिए प्रदेश सरकार के समक्ष प्रेषित कर दिए हैं।

Weather Updates: 10 से 14 अक्तूबर तक पूरे प्रदेश में मौसम के शुष्क रहने की संभावना
प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से चल रहे शुष्क मौसम का दौर मंगलवार को खत्म हुआ और कुछ स्थानों पर बारिश हुई। राजधानी शिमला में सुबह आसमान साफ था, लेकिन दोपहर के समय यहां मौसम ने करवट ली और बादल बरसे।

Shimla: साइबर बैज से सम्मानित होंगे प्रदेश के 10 पुलिस जवान
प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा 10 जवानों को साइबर बैज से सम्मानित किया जाएगा। इनमें 1 हैडकांस्टेबल और 9 कांस्टेबल शामिल हैं। वर्ष 2023 में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पुलिस मुख्यालय की तरफ से यह सम्मान दिया जाएगा।

Himachal: वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की जांच को ऊना पहुंचे एआईजी, रेलवे पुलिस ने दर्ज की है FIR
जिला ऊना में लगातार 2 दिन वंदे भारत ट्रेन पर हुए पथराव मामले की जांच पुलिस ने भी तेज कर दी है। मंगलवार को टूरिज्म, ट्रैफिक और रेलवे विंग के एआईजी विनोद कुमार इस मामले की जांच करने के लिए ऊना के दौरे पर पहुंचे।

Shimla: नर्सरी में काम करने वाले कर्मचारियों को डेढ़ वर्ष से नहीं मिला वेतन
जंगलों में पौधे लगाने के लिए नर्सरी तैयार करने वाले कर्मचारियों को करीब डेढ़ वर्ष से वेतन नहीं मिल रहा है। जनजातीय क्षेत्र पांगी में नर्सरी में काम कर रहे 54 कर्मचारी पिछले वर्ष अप्रैल माह से वेतन का इंतजार कर रहे हैं।

Una: पुखरू में महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति व ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज
मैहतपुर पुलिस थाना के तहत गांव पुखरू में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला को परिवार के लोग क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News