15 अगस्त को मुख्यमंत्री व विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सबसे बड़ा बैंक घोटाला, कर्मचारी ने ही गबन किए करोड़ों रुपए, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 08:49 PM (IST)

शिमला: असामाजिक तत्वों ने गगरेट के विधायक राकेश कालिया को धमकी भरा फोन कर 15 अगस्त को तिरंगा फहराने पर उन्हें व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक राकेश कालिया की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हिमाचल के एक बैंक में करोड़ों रुपए का घोटाला होने का समाचार मिला है। बता दें कि सिरमौर के नौहराधार में को-ऑपरेटिव बैंक में करोड़ों रुपए का गबन हुआ है। बैंक के कर्मचारी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

15 अगस्त को मुख्यमंत्री व विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी
असामाजिक तत्वों ने गगरेट के विधायक राकेश कालिया को धमकी भरा फोन कर 15 अगस्त को तिरंगा फहराने पर उन्हें व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक राकेश कालिया की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल में सबसे बड़ा बैंक घोटाला, कर्मचारी ने ही गबन किए करोड़ों रुपए
हिमाचल के एक बैंक में करोड़ों रुपए का घोटाला होने का समाचार मिला है। बता दें कि सिरमौर के नौहराधार में को-ऑपरेटिव बैंक में करोड़ों रुपए का गबन हुआ है। बैंक के कर्मचारी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

HPU ने शुरू की बीएड में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काऊंसलिंग
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) के शिक्षा विभाग, राजकीय शिक्षा महाविद्यालय, धर्मशाला व संबद्धता प्राप्त निजी बीएड कालेजों की सीटों को भरने के लिए ऑनलाइन काऊंसलिंग शुरू हो गई है। मंगलवार को विश्वविद्यालय की एडमिशन संबंधी वैबसाइट पर बीएड की ऑनलाइन काऊंसलिंग के लिए लिंक उपलब्ध करवाया गया।

पुलिस कर्मियों को HRTC बसों में रियायती के फैसले पर होगा विचार
हिमाचल में पुलिस कर्मियों के लिए एचआरटीसी बसों में रियायती सुविधा जारी रखने पर सरकार पुनर्विचार करेगी। उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने मंगलवार को सचिवालय में मीडिया से यह बात कही। उन्होंने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि पुलिस कर्मचारी मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनसे व अन्य मंत्रियों से भी मिले हैं।

Solan: नालागढ़ में पिकअप जीप से नशीली गोलियाें की खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार
सोलन जिला के नालागढ़ क्षेत्र में एक पिकअप जीप से नशे के लिए दुरुपयोग होने वाली नशीली गोलियां की खेप बरामद की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना नालागढ़ की टीम द्वारा गांव वोदला के पास चैकिंग के दौरान एक पिकअप जीप से 28140 नशीली गोलियां बरामद की गईं।

Hamirpur: नादौन के ब्यास पुल पर दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से 3 हिस्सों में बंट गई स्कूटी सवार महिला
नादौन के ब्यास पुल पर मंगलवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें स्कूटी सवार एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि महिला के शरीर के 3 टुकड़े हो गए, जबकि उसकी एक टांग ट्रक के पिछले टायर के नीचे फंसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Kullu: मनाली के खखनाल से लापता महिला का ब्यास नदी में मिला श/व, 2 युवक गिरफ्तार
मनाली के खखनाल इलाके में लापता हुई महिला का शव ब्यास नदी में मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। इस प्रकरण में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूरे प्रकरण की बारीकी से छानबीन तथा हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ कर रही है।

Una: जेजों खड्ड हादसे में काल का ग्रास बने 8 लाेगों की एक साथ जलीं चिताएं, 2 अभी भी लापता
हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर जेजों खड्ड हादसे में मारे गए ऊना के देहलां लोअर और भटोली गांव के 2 परिवारों के 8 लोगों का आज सतलुज नदी के तट पर भभौर साहिब में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस हादसे में लापता सरूप चंद के परिवार के 5 लोगों और सुरेंद्र कौर के 3 बच्चों का आज अंतिम संस्कार किया गया।

Himachal: शिमला में भरभरा कर गिरी निर्माणाधीन टनल, बड़ा हादसा टला
हिमाचल प्रदेश के शिमला में मंगलवार सुबह एक बड़ी घटना पेश आई है। परवाणू से शिमला के लिए निर्माणाधीन फोरलेन परियोजना के अंतर्गत संजौली के चलौंठी में स्थित टिटरी टनल अचानक भरभराकर गिर गई।

Himachal Weather: मौसम के पल-पल बदलते मिजाज के बीच जानिए National Highway की स्थिति
राज्य में मौसम के लगातार बदलते मिजाज के बीच विभिन्न जिलों में सड़क मार्गों की स्थिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। नैशनल हाईवे की बात करें तो अधिकांश यातायात के लिए बहाल हैं जबकि कुछेक हाईवे पर भूस्खलन के चलते यातायात में व्यवधान आया है। ऐसे में यात्रा करने से पहले नैशनल हाईवे की स्थिति जान लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News