कांग्रेस की बैठक में पहुंचे हिमाचल सह प्रभारी, कार्यकर्ताओं से किया ये आह्वान

Thursday, Nov 29, 2018 - 05:48 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम): पांवटा कांग्रेस की इस बार की मासिक बैठक अन्य बैठकों से विशेष है। उसका कारण यह है कि पिछले विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने गिनी-चुनी ही मासिक बैठक की हैं और यह जो मासिक बैठक आज हो रही है इसमें हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह मौजूद रहे। यहां पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वह पांवटा साहिब के शिव मंदिर धर्मशाला में पहुंचे जहां पर कांग्रेसियों के साथ बैठक का हिस्सा बने।

कार्यकर्ताओं से समस्याओं बारे लिया फीडबैक

बैठक में उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आ रही समस्याओं के बारे में फीडबैक लिया व उन्हें एकजुट होकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि वे अभी से ही 2019 के लोकसभा चुनाव में जुट जाएं और कहा कि हिमाचल में चारों सीटों पर कांग्रेस इस बार कब्जा करने में कामयाब रहेगी।

मोदी सरकार से आम जनता का मोहभंग

हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी ने यहां पहुंचने पर बताया कि हिमाचल में कांग्रेस चारों सीटों पर अपना कब्जा करेगी क्योंकि मोदी सरकार से आम जनता का मोहभंग हो गया है। वहीं सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को एक मंच पर देखकर उन्होंने कहा कि उन्हें अब विश्वास हो गया है कि पांवटा में भी कांग्रेस बीजेपी को पीछे रखने में कामयाब रहेगी।

Vijay