Himachal Express: नयना देवी में नकली किन्नरों का पर्दाफाश, पढ़ें बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 05:27 PM (IST)

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

सो रही बच्ची का पंजाब के युवक ने किया Kidnap
उपमंडल इंदौरा के एक गांव की नाबालिगा के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में लड़की के परिजनों द्वारा पंजाब के एक युवक को नामजद करते हुए पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त नाबालिगा अपने घर में रात को सो रही थी और आरोपी उसे घर से ही उठा ले गया है।

सस्ते राशन के डिपुओं में मिल सकती है पंजाब की चीनी
सस्ते राशन के डिपुओं में आने वाले समय में लोगों को पंजाब में तैयार चीनी खाने के लिए मिल सकती है। पंजाब सरकार ने पंजाब की सहकारी मिलों में तैयार होने वाली चीनी हिमाचल प्रदेश को आपुर्ति करने की पेशकश की है। शनिवार को हिमाचल भवन चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ एक बैठक के दौरान पंजाब के सहकारिता मंत्री सरदार सुखजिंदर सिंह रंधावा ने यह प्रस्ताव रखा है।

देवभूमि में 2 बच्चों के साथ रेप
क्षेत्र के एक धार्मिक शिक्षण संस्थान में पढ़ाई करने वाले 11 वर्षीय बच्चे के साथ धार्मिक गुरु द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार एक धार्मिक शिक्षण संस्थान में एक 11 वर्षीय बच्चा पढ़ाई कर रहा है। बताया जा रहा है कि धार्मिक शिक्षण संस्थान के धार्मिक गुरु अमीर अहमद निवासी रामपुर, मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश ने बच्चे को जबरन पकड़ा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

निजी स्कूल बस में 4 साल की बच्ची से चालक ने किया रेप
क्षेत्र के एक निजी स्कूल की 4 साल की बच्ची के साथ शुक्रवार को हरियाणा राज्य में स्कूल बस में दुराचार करने का मामला सामने आया है। बस चालक पर रेप करने का आरोप लगाया गया है। हरियाणा पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उक्त बच्ची जब स्कूल से वापस घर जा रही थी, तो उस दौरान यह घटना हुई।

नयना देवी में नकली किन्नरों का भंडाफोड़
हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ नयना देवी में मंदिर के बाजार में उस समय श्रद्धालुओं एवं स्थानीय लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया जब बाजार में नकली किन्नर बनकर श्रद्धालुओं से पैसे वाले युवकों का पर्दाफाश असली किन्नरों ने किया असली किन्नरों ने नकली किन्नर बनने वाले युवकों के नंगा करके बाल काट दिए और उन्हें असली रूप में लेकर आए।

नशे में धुत्त ट्रैक्टर चालक ने मचाया हुड़दंग
शनिवार को नगर पंचायत दौलतपुर चौक के बाजार में शराब के नशे में धुत्त ट्रैक्टर चालक ने खूब हुड़दंग मचाया, जिसकी स्थानीय लोगों ने खूब धुनाई की। जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 1 बजे एक ट्रैक्टर तेज गति से आया और बाजार में एक गाड़ी से टकराने से बच गया। फिर बस स्टैंड में पहुंचकर उसने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी और उसके बाद एक कार को टक्कर मार दी तब जाकर ट्रैक्टर रुका।

नशे में टल्ली मिला हटली का थानेदार
सरकाघाट उपमंडल में हटली का थानेदार नशे की हालत में ड्यूटी पर मिला, जिसे सस्पैंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सरकाघाट के हटली थाना का प्रभारी ड्यूटी टाइम में शराब के नशे में उस समय धुत्त पाया गया जब शनिवार को डी.एस.पी. सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने हटली थाने का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने देखा कि थाना प्रभारी मौके पर मौजूद नहीं है।

निजी बस से टकराकर सड़क पर गिरी महिला ने तोड़ा दम
उपमंडल करसोग से करीब 50 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक पर्यटन स्थल तत्तापानी में एक निजी बस से टकराकर गिरने से महिला की मौत हो गई। डी.एस.पी. करसोग अरुण मोदी ने बताया कि मृतका की पहचान 65 वर्षीय बसंती वर्मा जिला शिमला के तौर पर हुई है। बकौल डी.एस.पी. निजी बस चालक से पूछताछ की जा रही है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी है।

अग्रिकांड की घटना से 3 परिवारों के मकान जलकर राख
उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत पट्टा के वार्ड नं-1 गांव लडवीं में अग्रिकांड की घटना से 3 परिवारों के मकान जलकर राख हो गए, जिससे करीब 10 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। स्थानीय पंचायत प्रधान दिनेश कुमार व उपप्रधान संजय कुमार ने बताया कि करीब 2 बजे नीलम कुमारी पत्नी यशवंत सिंह, अनिल कुमार पुत्र चुनी लाल, शशिकांत पुत्र रघुनाथ निवासी लडवीं के स्लेटपोश मकान में आग लग गई, जब वे घर पर मौजूद नहीं थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News