चालान काटने पर भड़का स्कूटी सवार, NH-21 पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Saturday, Feb 01, 2020 - 05:31 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में नैशनल हाईवे-21 पर पुलिस द्वारा चालान काटे जाने के बाद सड़क पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मौके पर चालान काटे जाने के बाद स्कूटी सवार युवक ने आपा खोते हुए चालान बुक उठाकर साथ में बह रही बीएसएल नहर में फैंकने की भी कोशिश की। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान मौके पर लोगों का हजूम लग गया। बता दें कि हैरान कर देने वाला यह मामला सुंदरनगर से गुजरने वाले एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नरेश चौक का है जो अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के अनुसार बीएसएल कालोनी पुलिस नरेश चौक पर वाहनों की रूटीन चैकिंग पर मौजूद थी। इसी दौरान एक युवक महिला सहित अपनी स्कूटी पर कॉलोनी की ओर से धनोटू की तरफ जा रहा था, जिसे पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के लिए रोका गया। इसी दौरन युवक स्कूटी को खड़ा कर पुलिस के साथ बातचीत करने लगा। पुलिस ने युवक के हैल्मेट की स्ट्रिप को खुला देख चालान काट डाला। इससे तिलमिलाए युवक और उसके साथ मौजूद महिला व पुलिस के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस कहासुनी के दौरान हंगामा इतना बढ़ गया कि मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

युवक बार-बार पुलिस टीम से हैल्मेट की स्ट्रिप खुली न होने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस युवक की बात को मानने के लिए तैयार नहीं थी। इसी दौरान युवक ने भी अपना आपा खो दिया और पुलिस की गाड़ी के ऊपर रखी चालान बुक को उठाकर साथ बह रही बीएसएल नहर में फैंकने की कोशिश की। जब युवक चालान बुक फैंकने की कोशिश करने लगा तो इसी दौरान युवक के पीछे भागते हुए महिला और एक पुलिस कर्मी ने युवक को पकड़ लिया। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे का अंत एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने मौके पर आकर युवक को समझा कर किया।

Vijay