Solan: धर्मपुर पुलिस ने चंडीगढ़ से ऐसे पकड़ा हैरोइन सप्लायर

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 06:19 PM (IST)

सोलन (अमित): हिमाचल के युवाओं को हैरोइन सप्लाई करने वाले हरियाणा के एक सप्लायर को गिरफ्तार करनेे गई सोलन पुलिस की टीम ने उससे 7 ग्राम हैरोइन बरामद की है। उक्त सप्लायर को सोलन पुलिस टीम ने हरियाणा पुलिस के हवाले किया है। इस मामले में आगामी जांच चल रही है। इस आरोपी ने धर्मपुर पुलिस द्वारा पकड़े गए 2 युवकों को कुछ समय पहले हैरोइन सप्लाई की थी और इसी केस में धर्मपुर थाना की पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा गई थी। एसपी गौरव सिहं ने बताया कि जिला पुलिस की स्पैश्ल डिटैक्शन टीम थाना धर्मपुर के क्षेत्र में गश्त पर थी।

इस दौरान टीम को सूचना मिली कि एक आल्टो कार परवाणू से शिमला की तरफ आ रही है। इसमें मयूर व रोहित नाम के 2 लड़के हैरोइन सप्लाई करने के लिए जा रहे हैं। इस सूचना पर टीम ने नाकाबंदी कर उक्त अल्टो कार को रोक कर चैक किया तथा उक्त कार में बैठे मयूर निवासी ठियोग जिला शिमला व रोहित निवासी ठियोग को 6.10 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार किया गया। दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार किया गया। जांच के दौरान वारदात में संलिप्त आल्टो कार को जब्त किया गया।

जांच के दौरान यह भी पाया गया था कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी रोहित पहले भी आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है जिसके खिलाफ पुलिस थाना ठियोग जिला शिमला में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत नशा तस्करी का एक मामला पंजीकृत है। पूछताछ के दौरान आरोपियों से पता चला कि इन्होंने हैरोइन पंचकुला से सन्नी नामक व्यक्ति से 16000 रुपए में खरीदी थी। इस पर पुलिस थाना धर्मपुर की पुलिस टीम ने सैक्टर 20 पंचकुला हरियाणा में दबिश देकर आरोपी युवक सन्नी निवासी जसरा मंगल कलौनी करनाल जिला करनाल हरियाणा को पकड़ा और उसकी तलाशी लेने पर उससे लगभग 7 ग्राम हैरोइन बरामद की।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News