यहां 5 दिनों से इस सुविधा के लिए तरस रहे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 11:30 PM (IST)

सुरंगानी: पिछले 5 दिनों से पानी की कमी के चलते सुरंगानी बाजार के साथ-साथ गांव बनवाली व जड्डू तथा कालोनियों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते बैरा स्यूल परियोजना द्वारा अग्रिशमन विभाग की गाड़ी द्वारा पानी को पहुंचा कर कुछ राहत पहुंचाई जा रही है लेकिन सड़कों से दूर गांववासियों को इस समस्या से भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। रखालू पेयजल योजना पिछले काफी महीनों से बंद पड़ी है तो वहीं धारगला की छतेऊ पेयजल योजना द्वारा दी जा रही सप्लाई केवल कागज के पन्नों को ही भर रही है।

इकलौते पम्प की सेवा से ही भुज रही प्यास
क्षेत्र के दुकानदार व गांववासियों तिलक राज, राजीव कुमार, योगराज, जोगेंद्र गुप्ता, संजीव गुप्ता, पवन कुमार, प्रेम लाल, चैन लाल व हरीश कुमार आदि का कहना है कि पिछले काफी महीनों से केवल इकलौते पम्प की सेवा से ही लोगों की प्यास बुझाई जा रही थी जो इन दिनों बंद पड़ चुकी है, जिससे लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के लोगों ने विभाग से गुहार लगाई है कि उन्हें इस समस्या से निजात दिलाई जाए। 

मोटर के ठीक होते की समस्या होगी दूर
वहीं बैरा स्यूल परियोजना सुंरगानी के सिविल प्रबंधक ए.के. चौधरी ने बताया कि पंप नंबर 10 की मोटर खराब होने से पानी की समस्या पैदा हुई है और मोटर ठीक करवाने के लिए भेज दी गई है। पानी की समस्या को ध्यान में रखते हुए अग्निशमन परियोजना सुरंगानी की गाड़ी समय-समय पर पानी मुहैया करवा रही है। मोटर के ठीक होते की पेयजल समस्या को दूर कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News