पिकअप ट्राला और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, 5 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 11:19 AM (IST)

ऊना। ऊना-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंगाणा के मलांगड़ के पास एक पिकअप ट्राला और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर होने की सूचना मिली है। इस हादसे में पांच वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई जिसका नाम पीहू था, जबकि एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए हैं। थाना बंगाणा पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल का जायजा लिया और पिकअप ट्राला को कब्जे में लेकर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, रामपाल को गांव डोहक ग्राम पंचायत मंदली का रहने वाला है वह अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ मलांगड़ की ओर जा रहे थे। इस दौरान लाठियाणी की तरफ से आ रहा निजी डाकसेवा पार्सल के ट्राला ने बाइक को दूसरी तरफ जाकर टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक के आगे बैठी बच्ची पीहू की मौके पर ही मौत हो गई और रामपाल की दाहिनी टांग टूट गई, जबकि उनकी पत्नी को भी गंभीर चोटें आईं।

इस हादसे में अपनी मां के साथ बैठी दो वर्षीय बच्ची रिहू भी गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार के अन्य तीन सदस्यों को प्राथमिक उपचार देने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के द्वारा हादसे की जांच की जा रही है। ट्राला को कब्जे में लेने सहित चालक को हिरासत में ले लिया है। चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 



 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News