संगठन में अब कोई शॉर्टकट नहीं, जो काम करेंगे, वही आगे बढ़ेंगे : विपिन परमार

Thursday, Sep 05, 2019 - 11:09 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष/ प्रवीण): स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कहा कि धारा 370 ने देश को जोडऩे का नहीं बल्कि तोडऩे का काम किया था। इसको लेकर कांगे्रस ने हमेशा राजनीति की लेकिन भाजपा ने राष्ट्रहित को प्रमुखता से उठाते हुए इस धारा को हटाकर साफ कर दिया कि भाजपा के लिए राष्ट्रहित से आगे कुछ नहीं है। पालमपुर जिला भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ा है और आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बजा है। उन्होंने कहा कि मेरा-तेरा की भावना को केंद्रीय नेतृत्व ने खत्म कर दिया है तथा जो संगठन में काम करेंगे वही आगे बढ़ेंगे, अब संगठन में कोई शॉर्टकट नहीं है।

सोशल मीडिया में राजनीति चमकने वालों को लिया आड़े हाथ

उन्होंने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया जो सोशल मीडिया में अपनी नेतागिरी चमका रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग कुछ लोगों के इशारे पर सोशल मीडिया में अपनी राजनीति चमका रहे हैं तथा एक सोची-समझी साजिश के तहत दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीति को सोशल मीडिया में चमकाया जा रहा है लेकिन इस प्रकार की हरकतों से ऐसे लोगों का भला होने वाला नहीं है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनय शर्मा ने बताया कि सभी मंडलों ने अपना लक्ष्य पूरा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार पोलिंग बूथ की कमेटियों को बदला नहीं जाएगा। इस मौके पर जिला प्रभारी राकेश शर्मा ने अपने विचार रखे। संगठन मंत्री प्रियवर्त शर्मा ने कहा कि सभी पदाधिकारी बैठकों का विशेष ध्यान रखें। बैठकों का विशेष महत्व है तथा कार्यकर्ता अनुशासन का ध्यान रखें।

ये रहे बैठक में मौजूद

इस मौके पर बैजनाथ के विधायक मुल्खराज प्रेमी, जयसिंहपुर के विधायक रवि धीमान, पूर्व विधायक प्रवीन शर्मा, संजय वालिया, राजेश राणु, बैजनाथ से अनिल शर्मा, जोध सिंह गांधी व शम्मी अख्तर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर चुनाव प्रभारी डीएस ठाकुर ने मंडलों के चुनावों की तिथियों के बारे में पदाधिकारियों को अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि 11 से 30 अक्तूबर को मंडल के चुनाव सर्वसम्मति से होंगे तथा जिलाध्यक्ष का चुनाव 11 से 30 नवम्बर तक मंडल अध्यक्ष करेंगे।

Vijay