JOA-556 मामला : आमरण अनशन पर बैठे 2 अभ्यर्थियों की तबीयत बिगड़ी (Video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 04:54 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आई.टी.) पोस्ट कोड-556 का परीक्षा परिणाम न निकालने पर अब अभ्यर्थियों ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर कार्यालय के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया है। पिछले 23 दिनों से अभ्यर्थी क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे लेकिन आयेाग द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने पर अब आमरण अनशन शुरू कर दिया है। आमरण अनशन पर बैठे अभ्यर्थियों का कहना है कि जब तक परिणाम नहीं निकाला जाएगा तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। अभ्यर्थियों ने बताया कि पिछले अढ़ाई वर्षों से परीक्षा परिणाम निकालने के लिए आश्वासन ही दिया जा रहा है लेकिन परिणाम निकालने में आयोग दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।

23 दिनों से आयोग कार्यलाय के बाहर धरने पर बैठे हैं अभ्यर्थी

अभ्यर्थियों ने बताया कि परीक्षा परिणाम निकालने के लिए पिछले 23 दिनों से आयोग कार्यालय के बाहर धरने पर अभ्यर्थी बैठे हुए हैं लेकिन आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने बताया कि आयोग के अधिकारियों से मिलने पर केवल आश्वासन ही दिए जा रहे हैं लेकिन अब आमरण अनशन परिणाम निकालने के बाद ही टूटेगा।

धीरे-धीरे खराब हो रही अभ्यर्थियों की तबीयत

बता दें कि आमरण अनशन के दौरान 2 अभ्यर्थियों की तबीयत बिगड़ जाने पर उन्हें उपचार दिया जा रहा है और बाकी बचे हुए अभ्यर्थियों की तबीयत भी धीरे-धीरे खराब हो रही है लेकिन कर्मचारी चयन आयोग अभ्यर्थियों की मांग को अनदेखा करते हुए परिणाम निकालने के लिए कोई काम नहीं कर रहा है, जिससे अभ्यर्थियों में गहरा रोष पनपा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News