बस से 3.850 किलोग्राम चरस बरामद, पैडलर सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 09:26 PM (IST)

चरस को ठिकाने तक पहुंचाने के लिए हुई थी 5 हजार रुपए की डील
कुल्लू (ब्यूरो):
पुलिस ने मणिकर्ण से भुंतर की तरफ आ रही एक बस से 3.850 किलोग्राम चरस की खेप बरामद की है। इस चरस को भुंतर तक पहुंचाने के लिए पैडलर को 5000 रुपए देने की डील हुई थी। इन दिनों चरस को ठिकाने तक पहुंचाने के लिए बतौर पिट्ठू इस्तेमाल होने वाले लोग सस्ते में मिल रहे हैं। गुनाह की दुनिया में महज 5000 रुपए में इतना बड़ा जोखिम उठाने के लिए कोई तैयार नहीं होता है। पुलिस ने पैडलर सहित 3 लोगों काे गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मणिकर्ण में एक बस को चैकिंग के लिए रोका गया। इस दौरान बस से एक बैग बरामद हुआ, जिसमें 3.850 किलोग्राम चरस पाई गई। पुलिस के अनुसार यह चरस 3 आरोपियों प्यारे सिंह पुत्र ठाकुर दास निवासी पत्तीधार थाची जिला मंडी, चेत राम पुत्र लाल दास निवासी पत्तीधार जिला मंडी और गीतानंद पुत्र लेद राम निवासी डिंगली थाची जिला मंडी की थी। प्यारे सिंह को चरस की इस खेप को भुंतर तक पहुंचाने के लिए 5000 रुपए देने की डील हुई थी।

यह चरस की सप्लाई उक्त अन्य 2 आरोपियों द्वारा की गई। उक्त 2 आरोपियों ने चरस की खेप को खुद तैयार किया और प्यारे सिंह को पैडलर की तरह इस्तेमाल करके चरस की खेप को ठिकाने तक पहुंचाने की कोशिश की। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने चरस बरामदगी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News