Hamirpur: 2 भाइयों के घरों को चोरों ने बनाया निशाना, गहने और नकदी किए चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 12:14 PM (IST)

हिमाचल डेस्क (जैन): थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत घलू गांव में चोरों ने दो सगे भाइयों के घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस चोरी की घटना में दोनों घरों से सोने व चांदी के गहनों सहित कुछ कैश भी चोरी हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों सगे भाई राजेश कुमार तथा सतीश कुमार शुक्रवार को पूरे परिवार सहित एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के लिए चंडीगढ़ गए थे और पीछे से घर पर कोई नहीं था।

दोनों भाइयों के साथ उनकी बहन भी साथ गई थी जोकि यहीं उनके पास रहती हैं। रविवार को उनकी बहन चंडीगढ़ से वापस आ गई और बाकी परिवार वहीं पर था। रात को वह अपने कमरे में जाकर सो गई परंतु जब अगले दिन सुबह साफ-सफाई करने के लिए पास ही स्थित भाई के घर गई तो देखा कि दोनों घरों के ताले टूटे हुए हैं और अंदर से काफी सामान चोरी हुआ है। बहन के द्वारा सूचना देने पर राजेश कुमार और सतीश कुमार ने नादौन पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि यह किसी ऐसे व्यक्ति का काम है जिसे यह पता था कि पूरा परिवार दो दिनों के लिए घर से बाहर है। इस संबंध में थाना प्रभारी बाबूराम शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी गई है।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News