सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, इससे राजनीति की गंदगी भी होगी साफ : अनुराग

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:38 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): सुप्रीम कोर्ट ने अपने ऐतिहासिक फैसले में रिश्वत लेकर वोट देने वाले माननीयों को अभियोजन से राहत देने से इंकार के फैसले का केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने स्वागत किया है। अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र में राजनीति तभी स्वच्छ होगी, जब इस तरह के फैसले आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश में सफाई की बात करते हैं। अब इस फैसले से राजनीति में ऐसे लोगों की सफाई होगी। केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर में पहाड़ी गीत-संगीत के ग्रैंड फिनाले में भाग लेने के उपरांत पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि शिमला में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित की जा रही है जिसमें लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद पार्लियामैंटरी बोर्ड बैठेगा। सैंट्रल इलैक्शन कमेटी के माध्यम से उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाएंगे। उन्होंने प्रदेश कि चारों सीटों को जीतने का दावा किया है। अनुराग ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में अपने लोग ही नहीं मान रहे हैं और कांग्रेस ही सरकार को अस्थिर कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले लोगों को झूठी गारंटियां दी थीं जिसके चलते कांग्रेस के विधायक जनता में नहीं जा पा रहे थे, क्योंकि जनता विधायकों से सवाल पूछ रही थी। कांग्रेस के विधायक ही अपने ही खिलाफ वोट कर रहे हैं। यह स्थिति कांग्रेस द्वारा ही खड़ी की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से प्रदेश की जनता हताश और निराश है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 5 मार्च को हमीरपुर में पुलिस ग्राऊंड से 4 हजार करोड़ की सड़कें देने वाले हैं। इसी तरह मंगलवार को ही सांसद खेल महाकुंभ सीजन-3 की शुरूआत बिलासपुर के लुहणू मैदान से होगी, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ आएंगे। इसी दिन हमीरपुर से नितिन गडकरी युवाओं के लिए नशा मुक्त अभियान की शुरूआत करेंगे और 1000 युवा बाइक रैली निकालेंगे, जिन्हें गडकरी हैल्मेट देंगे। इस मौके पर ऊना के विधायक सतपाल सत्ती, प्रदेश सचिव नरेन्द्र अत्री, सुमित शर्मा व पूर्व विधायक बलदेव शर्मा भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News