हमीरपुर के नए DC बोले- याद रहेंगे वो 3 साल

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 01:55 PM (IST)

मंडी (नीरज): 2008 बैच के आईएएस अधिकारी संदीप कदम को राज्य सरकार ने डीसी मंडी के पद से बदलकर डीसी हमीरपुर के पद पर तैनाती दी है। उन्होंने वहां डीसी हमीरपुर के पद पर अपने कार्यभार को संभाल लिया है। मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान आईएएस अधिकारी संदीप कदम ने कहा कि मंडी जिला में बतौर उपायुक्त बीताए 3 साल जिंदगी भर याद रहेंगे। 
PunjabKesari

मंडी जिला को देश भर में ग्रामीण स्वच्छता के क्षेत्र में प्रथम पुरस्कार मिला
मंडी जिला में तीन वर्षों का सफल कार्यकाल पूरा करने के साथ ही संदीप कदम के खाते में ढेरों उपलब्धियां भी शामिल हैं। संदीप के कार्यकाल के दौरान मंडी जिला को देश भर में ग्रामीण स्वच्छता के क्षेत्र में प्रथम पुरस्कार मिला। मेरी लाडली अभियान चलाया गया, शिक्षा उत्थान समिति का गठन किया, उड़ान कार्यक्रम चलाया, मंडी कलम को बढ़ावा दिया, सूक्ष्म बीमा योजना को सही ढंग से कार्यांवित किया, सर्व कार्यक्रम को शुरू किया, सभी ग्राम पंचायतों के व्हटसऐप ग्रुप बनाए, मंडी की संस्कृति को उभारने की दिशा में कार्य किया। 


मंडी जिला में सबसे अधिक समय तक काम करने का मौका मिला
इसके साथ ही ढेरों कार्य ऐसे थे जिनका श्रेय संदीप कदम को जाता है। रविवार को संदीप ने मंडी में आकर पत्रकारों के साथ टी पार्टी की और जिला की समस्त जनता का सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने बताया कि जब से वह प्रशासनिक सेवाओं में आए हैं तब से उन्हें मंडी जिला में सबसे अधिक समय तक काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि यह सब जनता के सहयोग से ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में अभी चुनावों को सही ढंग से आयोजित करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी और उसके बाद जिले के विकास की रूपरेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि मंडी जिला के लोग उन्हें जिंदगी के मोड़ पर कहीं न कहीं मिलते रहेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News