Hamirpur: प्रवासी मजदूर की हत्या करने का आरोपी पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 05:27 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): पुलिस थाना भोरंज के एसएचओ निर्मल सिंह की अगुवाई में पुलिस ने शनिवार दोपहर को जाहू क्षेत्र में प्रवासी मजदूर की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से माननीय कोर्ट ने इस हत्या के आरोपी मोहन यादव पुत्र भागीरथ निवासी शिवराज खेड़ा डाकघर पुरबा तहसील व जिला उन्नाव को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए हैं।

बता दें कि आरोपी ने 26 सितम्बर की रात को शराब के नशे में धुत्त होकर अन्य प्रवासी युवक योगेश पुत्र अमर सिंह निवासी गांव चंदवारा, जलेसर जिला हाथरस की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। योगेश जाहू क्षेत्र में फेरी का कार्य करता था। उसकी पत्नी ने योगेश की हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। इसके बाद एसपी भगत सिंह के निर्देशों पर भोरंज थाना प्रभारी निर्मल सिंह और जाहू चौकी प्रभारी फिरोज अख्तर ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस द्वारा जुटाए सुबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर पूछताछ की थी। इस पूछताछ में आरोपी ने अपने गुनाह को कबूला था। इस आरोपी को 103 (1) बीएनएस के तहत गिरफ्तार किया गया था। इसके बारे में पुष्टि करते हुए एसपी भगत सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी को शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News