JEE Main परीक्षा में हमीरपुर का दबदबा, 2 छात्रों ने किया Top(Video)

1/19/2020 11:56:54 AM

हमीरपुर(अरविंदर): हमीरपुर में दो बच्चों ने जेईई मेन परीक्षा परिणामों में अच्छें नंबर लेकर जिला का नाम रोशन किया है। बता दें कि हमीरपुर के हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकासनगर के दो बच्चों अनमोल शर्मा ने 99,44 अंक और माधव आनंद ने 98,25 अंक हासिल किए है। इसके अलावा स्कूल में एक दर्जन छात्रों ने अच्छे नंबर हासिल किए है। स्कूल प्रबंधक आर सी लखनपाल, चंद्रप्रभा लखनपाल, हिंमाशु लखनपाल , नैना लखनपाल ने मेधावी छात्रों को मिठाई खिला कर बधाई दी।

PunjabKesari

99,44 अंक लेने वाले अनमोल शर्मा ने अपनी उपलब्धि पर स्कूल अध्यापकों के अलावा सहयोगियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि दो सालों में स्कूल में बहुत ही कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने बताया कि जेईई मेन में नेगेटिव मार्क होने की वजह से कुछ कमी रह गई है। अनमोल ने कहा कि जरा से चूकने पर हिमाचल टापर बनने से पीछे रह गए है। वहीं माधव आनंद ने कहा कि परीक्षा में 98,25 अंक मिले है और परीक्षा के बाद पूरी उम्मीद थी। उन्होंने बताया कि स्कूल में भी काफी तैयारियां करवाई गई थी जिस कारण आज परिणाम में अव्वल रहा हूं। उन्होंने बताया कि खुद के द्वारा की गई तैयारी के चलते परीक्षा अच्छी हुई थी।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अध्यापकों के द्वारा पढाए जाने पर ढंग से पढ़े और मन लगाकर परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए। स्कूल प्रबंधक हिमांषु लखनपाल ने कहा कि जेईई मेन परीक्षा के परिणाम में दो छात्रों ने टाॅप किया हैऔर इसके अलावा 25 छात्रों ने जेईइ्र्र मेन पास किया है। उन्होंने कहा कि परिणाम आने के बाद से स्कूल में खुषी का माहौल है और इसका श्रेय स्कूल के अध्यापकों की माइक्रो लेबल टीम को जाता है जिससे हर साल स्कूल का परिणाम बेहतर रहता है। वहीं स्कूल के अन्य छात्रों ने भी जेईई मेन परीक्षा में अव्वल स्थान हासिल किया है। बातचीत में बच्चों ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल मैनेजमेंट और अध्यापकों के अलावा सहपाठियों को दिया है।
 

PunjabKesari


kirti

Related News