Hamirpur: चोरी करते रंगे हाथ पकड़े 2 युवक, 4 मौके से फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 04:29 PM (IST)

नादौन, (जैन): गत रात थाना क्षेत्र नादौन के तहत पंचायत अमलैहड़ में धनेटा के लिए पेयजल स्कीम के लिए बिछाई जा रही पाइपों को चोरी करते हुए ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ा है जबकि चार लोग मौके से फरार हो गए। लोगों ने चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पंचायत प्रधान सोनिया ठाकुर ने बताया कि आजकल श्री गोगा नवमी के अवसर पर गोगा मंडली घर-घर जाकर त्यौहार मना रही है, जिसमें एक युवक मंडली से अपने घर लौट रहा था तो उसने देखा कि कुछ लोग सड़क किनारे पड़ी पाइपों को एक ट्रक में लोड कर रहे हैं, जिस पर उसको शक हुआ और उसने इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी।

सूचना मिलते ही ग्रामीण इकट्ठे हो गए और चोरों की पहले तो ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जल शक्ति विभाग के ठेकेदार के माध्यम से धनेटा के लिए ब्यास नदी से पेयजल स्कीम को संचालित करने के लिए पाइपों को बिछाया जा रहा है और चोरों ने उन पाइपों को एक ट्रक में भर लिया था जिस पर वह भागने वाले ही थे कि ग्रामीणों ने छह चोरों में से दो चोरों को पकड़ लिया। चार लोग अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। 

पुलिस को सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बाबू राम शर्मा की अगुवाई में एक टीम मौके पर पहुंची और चोरों को पकड़ लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एडिशनल एस.पी. राजेश शर्मा ने बताया कि जो चोर पकड़े गए हैं जिनमें से एक का नाम सद्दाम हुसैन और दूसरा मोहम्मद शवीर है, दोनों जम्मू-कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News