गोविंद ठाकुर का दावा, बोले-हिमाचल की चारों सीटें जीतेगी BJP, मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री

Sunday, May 12, 2019 - 08:09 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): वन, परिवहन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने मनाली विधानसभा क्षेत्र के नलहाच, धरमोट और बस्तोरी में बैठकों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और अन्य मतदाता भी बहुत उत्साह के साथ बैठकों में भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी सेरीकोठी पंचायत से भारी मतों से बहुमत हासिल करेगी और मंडी लोकसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल करेंगे।

कांग्रेस की जनसभाओं में उत्साह नहीं दिखा रहे मतदाता

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता जहां भी जनसभा आयोजित कर रहे हैं वहां पर कोई भी मतदाता अपना उत्साह नहीं दिखा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता सिर्फ नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इसके अतिरिक्त वह कुछ और सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मंडी और कुल्लू की जनता को 70 साल के बाद मंडी से जयराम ठाकुर के रूप में मुख्यमंत्री मिला है इसलिए मंडी लोकसभा सीट पर भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।

हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं मोदी

उनहोंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं और उन्होंने विगत 5 वर्षों में प्रदेश के विकास के लिए हरसंभव सहायता की है, ऐसे में अब लोकसभा चुनाव में उन्हें जनता के आशीर्वाद एवं समर्थन की आवश्यकता है और उन्हें विश्वास है कि हिमाचल की जनता नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएगी। इस मौके पर भाजपा मंडल मनाली के अध्यक्ष दुर्गा सिंह ठाकुर, भाजपा मनाली मंडल के महामंत्री अखिलेश कपूर सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

Vijay