अरुणोदय की प्रतिभा के कायल हुए राज्यपाल, राजभवन में बुलाकर किया सम्मानित

Sunday, Mar 13, 2022 - 07:15 PM (IST)

शिमला (योगराज): कौन बनेगा करोड़पति-13 के स्टूडैंट स्पैशल में धूम मचाने वाले हिमाचल प्रदेश के अरुणोदय शर्मा ने रविवार को राजभवन में राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर से भेंट की। अरुणोदय के पिता जगदीश शर्मा तथा माता ममता पाल शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे। अरुणोदय हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के कोटखाई की बागी पंचायत से संबंधित है और शिमला के सेंट एडवर्ड्स स्कूल में पढ़ता है। 

इस अवसर पर राज्यपाल ने अरुणोदय को सम्मानित किया और उनके साथ समय बिताया। राज्यपाल ने अरुणोदय से केबीसी-13 के अनुभव पूछे और शौक व भावी योजनाओं पर चर्चा की। राज्यपाल ने कहा कि अरुणोदय हिमाचल का गौरव है। उसने जिस सादगी और प्रतिभा के साथ हिमाचल की संस्कृति को प्रस्तुत किया उस पर हम सबको गर्व है। उन्होंने कहा कि वह भी अरुणोदय को टैलीविजन पर देखते थे और उससे मिलने की इच्छा थी। 

राज्यपाल ने कहा कि अरुणोदय की हाजिर जवाबी और उदहारण देकर बात करना असाधरण है। ऐसा लगता है कि छोटी-सी उम्र में अरुणोदय ने लम्बा अनुभव लिया हो। उन्होंने अरुणोदय के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं अरुणोदय ने राज्यपाल के साथ अपने केबीसी के अनुभव सांझा किए तथा देश-विदेश से मिले स्नेह का जिक्र किया। अरुणोदय ने राज्यपाल को पुराने फिल्मी गीत भी सुनाए।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay