चुनाव से पहले सरकार ने 23 BDO के किए तबादले, जानिए कौन कहां शिफ्ट

Thursday, Feb 21, 2019 - 03:12 PM (IST)

 

शिमला (कुलदीप): लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श चुनाव आचार संहित लागू होने से पहले 23 खंड विकास अधिकारियों (बी.डी.ओ) के तबादले किए गए है। यह तबादले चुनाव आयोग के निर्देश पर किए गए हैं। तबदील किए गए अधिकारियों को 23 फरवरी तक अपने नए स्थानों ज्वाइनिंग करने के निर्देश दिए गए है। सचिव ग्रामीण विकास आर.एन. बत्ता की तरफ से तबादला आदेश संबंधी अधिसूचना जारी की गई है। तबदील किए गए बी.डी.ओ. में रेखा कुमारी को डी.आर.डी.ए. कांगड़ा से मंडी, सुदर्शन सिंह को गगरेट से प्रोजैक्ट डायरेक्टर डी.आर.डी.ए. सिरमौर, इंदूबाला को चम्बा से नगरोटा सूरिया, किशन चंद को भरमौर से नगरोटा बगवां तथा सुशीला को चम्बा से इंदौरा तबदील किया गया है। 

इसी तरह अस्मिता को हमीरपुर से कांगड़ा, यशपाल सिंह को बमसन से ऊना, रमेश कुमार को नगरोटा बगवां से बमसन, मुनीष कुमार को रैत से मैहला, सिकंदर को बेदु महादेव सुलह से बाली चौकी, अभिनीत कात्यान को धर्मशाला से हमीरपुर, बशीर को नैरचौक से भटियात, चेतराम को बाली चौकी से लंबागांव, अनुप कुमार को नाहन से ठियोग, रवि कुमार बैंस को धर्मपुर जिला सोलन से नारकंडा तथा हेमचंद शर्मा को नालागढ़ से गगरेट तबदील किया गया है।

इसके अलावा प्रताप चौहान को ठियोग से सलूणी, एम. देवी को नारकंडा से धर्मपुर जिला सोलन, रोशन लाल को चौपाल से झंडुता, राजेंद्र सिंह को कुपवी से करसोग, विजय कांत नेगी को छोहारा से नैरचौक, सतपाल सिंह को जुब्बल से कुपवी तथा राजकुमार को ऊना नालागढ़ तबदील किया गया है। विभाग की तरफ से तबादला आदेश संबंधी जानकारी मुख्य निर्वाचन अधिकारी के अलावा संबंधित जिला निर्वाचन अधिकारी और तबदील किए गए अधिकारियों को दे दी गई है। इस पर निश्चित समय अवधी में अमल करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

Ekta