Himachal: सरकार ने 4 तहसीलदार और 19 नायब तहसीलदार किए इधर से उधर, जानें किसे कहां भेजा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 07:04 PM (IST)

शिमला (भूपिन्द्र): प्रदेश सरकार ने 4 तहसीलदारों सहित 19 नायब तहसीलदारों के तबादले किए हैं। इसके अलावा 2 तहसीलदारों के तबादले रद्द भी किए गए हैं। इससे संबंधित अधिसूचना सरकार ने शुक्रवार को जारी की है। इसके तहत तहसीलदारों में रवीश चंदेल को नौराधार से ऊर्जा निदेशालय, हरीश कुमार को बमसन से मुल्तान, कंचन देवी को कल्पा से कसौली तथा राकेश कुमार को चुराह से धर्मशाला लगाया गया है। 

ये नायब तहसीलदार बदले
वहीं 19 नायब तहसीलदार भी बदले गए गए हैं। इसके तहत नानक राम को जांगला से पूह, देश राज को बमसन से संधोल, संजय कुमार को टौणीदेवी से पालमपुर, अमृत कुमार को पालमपुर से टौणीदेवी, रमन कुमार को एसएनटी सर्कल हमीरपुर से बंगाणा, सुरेंद्र कुमार को बंगाणा से भरौली, जोगिंदर सिंह को टिक्कन से टौणीदेवी, देव वृत कपिल को बागाचनोगी से सुजानपुर, जितेंद्र सिंह को डल्हौजी से मजझीन तथा राजवीर को कलोल से सुंदरनगर भेजा गया है। इसी तरह राजिंदर सिंह काे कोटगढ़ से रामशहर, भूपिंदर सिंह को तेलका से भवारना, संजीव कुमार का भवारना से अम्ब, कमलेश कुमार का अम्ब से भलेई, अनिल कुमार का भरवाईं से पंचरुखी, अरुण कुमार को पंचरुखी से भरवाईं, तेज राम को कुल्लू से सराहां, अंशुल कश्यप को संगड़ाह से ठियोग तथा नवीन कुमार को ठियोग से संगड़ाह तबदील किया गया है।

2 तहसीलदारों के तबादले किए रद्द
इसके अलावा 2 तहसीलदारों के तबादला आदेशों को रद्द किया गया है। इसके तहत पहले अजय कुमार को होली से ज्वाली तथा विनोद कुमार को जवाली से होली लगाया गया है, जिसे अब रद्द कर दिया गया है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News