देवभूमि फिर हुई शर्मसार, नाबालिग लड़की से हैवानियत की सारी हदें पार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 07:29 PM (IST)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में देवभूमि को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की का मैडीकल भी करवा लिया है, वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान गोविंद निवासी न्यूल के रूप में हुई है।

बहला-फुसलाकर कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म 
आरोप है कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर कमरे में ले जाकर हवस का शिकार बना डाला। पुलिस के अनुसार आरोपी ने नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसाया और उससे चिकनी चुपड़ी बातें करके उसे कमरे में ले गया। कमरे में जब आरोपी ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू की तो वह आरोपी के इरादों को भांप गई। उसने जब खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद करके उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला और वहां से फरार हो गया। 

लड़की ने परिजनों को सुनाई आपबीती
जब लड़की घर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगडऩे लगी जब परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती सुना डाली, जिसे सुनकर वे सीधे पुलिस थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पैक्टर विजय कुमार ने बताया कि पहले तो आरोपी पुलिस को कहता रहा कि उसने कुछ नहीं किया है लेकिन जब उसने लड़की को परिजनों सहित पुलिस थाना में देखा तो उसके पसीने छूट गए और उसने गुनाह कबूल कर लिया। ए.एस.पी. निश्चिंत नेगी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News