सुसाइड मामला : शादी का झांसा देकर आरोपी ने लड़की से लिए थे 2 लाख रुपए

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 11:03 PM (IST)

बी.बी.एन.: बद्दी में ऊना जिला की एक लड़की द्वारा पी.जी. में फंदा लगाकर जान देने के मामले में अब यह भी सामने आया है कि आरोपी लड़के ने लड़की (मृतका) को शादी का झांसा देकर उससे 2 लाख रुपए भी लिए थे तथा आरोपी गाड़ी की किस्त भी लड़की से पैसे लेकर देता था। पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करके मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। 

बता दें कि गत दिनों बद्दी में रहनेवाली जिला ऊना की एक 27 साल की लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी थी जोकि एक उद्योग में सीनियर आफिसर थी। इस मामले में लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि 4 दिसम्बर रात को उसकी बेटी ने बद्दी में आत्महत्या कर ली थी जिसकी मौत का कारण सूरज निवासी जिला ऊना रहा है। शिकायतकत्र्ता के अनुसार सूरज ने उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर 2 लाख रुपए ले रखे थे तथा जो गाड़ी ली थी उसकी किस्तें भी सूरज उसकी बेटी से पैसे लेकर देता था तथा बार-बार कहता था कि हम जल्दी ही शादी कर लेंगे। सूरज ने उसकी बेटी से शादी करने व विदेश जाने का झूठा झांसा देकर पासपोर्ट भी बनवा लिया था।

16 नवम्बर, 2016 को सूरज ने उसकी बेटी को बिना बताए कहीं ओर दूसरी लड़की से शादी कर ली। 4 दिसम्बर को उसकी बेटी को सूरज की शादी का पता चला तथा उसकी बेटी सूरज से पता करने उसके घर गई, जहां सूरज ने उससे मारपीट करके उसे भगा दिया। नंगल पंजाब पहुंचकर उसकी बेटी ने अपनी सहेली को फोन किया कि उससे सूरज ने मारपीट की है तथा उसे आकर ले जाओ। इस पर बेटी की सहेली नंगल गई और उसे बद्दी ले आई। बेटी ने यह सदमा सहन न करते हुए फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने सूरज निवासी जिला ऊना के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया हुआ है तथा पुलिस जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News