बड़े पर्दे पर छाई हिमाचल की बेटी, बॉलीवुड फिल्म ‘ऊंचाई’ में स्टूडैंट की भूमिका में आई नजर

Tuesday, Nov 15, 2022 - 09:41 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचल की बेटी गरिमा वर्मा बॉलीवुड के बड़े बैनर तले बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आई हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अभिनेत्री गरिमा वर्मा स्टूडैंट की भूमिका में नजर आई हैं। फिल्म में गरिमा के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है। इस फिल्म में गरिमा को प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने का मौका मिला। अपने करियर के शुरूआती दौर में इतने नामी अभिनेताओं व अभिनेत्रियों के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए गर्व की बात है। यह फिल्म रिलीज हो गई है और इस फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल सहित भारत के विभिन्न हिस्सों में हुई है।

ठियोग के गांव हलोटू की रहने वाली हैं गरिमा
गरिमा का जन्म जिला शिमला की तहसील ठियोग के देहा बलसन के गांव हलोटू में हुआ है और उनकी स्कूली शिक्षा शिमला में ही हुई है। उन्होंने शिमला पब्लिक स्कूल खलीनी व हनॉल्ट पब्लिक स्कूल से स्कूली शिक्षा ग्रहण की। 12वीं की कक्षा उत्तीर्ण करने के बाद उन्होंने बीकॉम की पढ़ाई शिमला के ही सेंट बीड्स काॅलेज से की। इसके बाद पीजी की पढ़ाई उन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से की। गरिमा के पिता वर्तमान में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशालय में कार्यरत हैं और माता चंद्रकांता वर्मा लोक निर्माण विभाग में बतौर अधीक्षक अपनी सेवाएं दे रही हैं। 

दादा व पिता भी रहे हैं ऑल इंडिया रेडियो के मशहूर कलाकार
गरिमा के दादा जयराम सनाईक व पिता सनाईक मस्त राम वर्मा भी ऑल इंडिया रेडियो के अप्पर महासू के एक मशहूर कलाकार रहे हैं। गरिमा के दादा जयराम सनाईक आकाशवाणी शिमला के जाने-माने पहाड़ी कलाकार रहे हैं। पिता सनाईक मस्त राम वर्मा ने कहा कि गरिमा की उपलब्धियों से परिवार बहुत खुश है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के साथ सैल्फी लेना भी बहुत बड़ी बात है। उन्होंने बताया कि गरिमा के दादा हमेशा कहा करते थे कि वे कभी न कभी टीवी पर जरूर नजर आएंगी लेकिन दुख की बात यह है कि वे गरिमा को पर्दे पर नहीं देख पाए। अब वे बड़े पर्दे पर भी नजर आई हैं।  

बचपन से था मॉडलिंग का शौक
गरिमा वर्मा को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रहा है। स्कूल व कालेज के समय में वे मिस हनॉल्ट व मिस सेंट बीड्स भी रह चुकी हैं। इसके बाद वर्ष 2014 में गरिमा ने शिमला समर फैस्टीवल में मिस शिमला सैकंड रनरअप भी रही थीं। मॉडलिंग की दुनिया में अब तक वे कई खिताब जीत चुकी हैं। इससे पहले गरिमा धारावाहिक इश्क की दास्तां नागमणी में नजर आई हैं। इसके अलावा वे सावधान इंडिया के एपिसोड में भी नजर आ चुकी हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay