टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन ना किए जाने से रेहड़ी फड़ी धारकों में रोष, किया धरना प्रदर्शन (Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 02:12 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर में टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन नहीं किए जाने की वजह से रेहड़ी फड़ी धारकों ने डीसी कार्यालय गेट पर धरना प्रदर्शन किया। सीटू के बैनर तले हुए धरना प्रदर्शन के दौरान सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर, अनिल मनकोटिया रेहड़ी फड़ी यूनियन प्रधान ब्रहम दास भी मौजूद रहे।
PunjabKesari

 डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन के दौरान प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और रेहड़ी फड़ी धारकों को बिना वजह तंग करने का आरोप भी लगाया गया। रेहड़ी फड़ी धारकों ने दो टूक शब्दो में प्रशासन को चेताया है कि जल्द टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन नहीं किया गया तो सभी रेहड़ी फड़ी धारक अपनी रेहड़ियां डीसी कार्यालय में आकर खड़ी कर देंगे।
PunjabKesari

सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर ने कहा कि आज बिना टोकन की रेहड़ियां लगाई जा रही है और बिना मतलब की कमीशन की उगाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि टाउन एंड वेंडिंग कमेटी का गठन आज तक नहीं किया गया है जबकि वर्ष 2014 से इसका प्रावधान है। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मासिक किराए की बढ़ोतरी की वजह से रेहड़ी फड़ी धारक परेशानी के दौर में है। उन्हेांने कहा कि अभी तो रेहड़ी फड़ी धारक सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर रहे है लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ तो रेहड़ी फड़ी धारक सडकों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News