ताजा बर्फबारी से गुलजार हुई कुफरी, Snowfall का नजारा लेने पहुंचा पर्यटकों का हुजूम

Thursday, Dec 12, 2019 - 02:19 PM (IST)

शिमला (तिलक) : पहाड़ों पर मौसम ने करवट बदल ली है। सुबह से पर्यटक स्थल कुफरी में बर्फ़बारी हो रही है। कुफरी में चार इंच के करीब बर्फ गिर चुकी है और अभी भी बर्फ की फाहे गिर रही है। कुफरी ने सफेद चादर ओढ़ ली है। कुफरी में बर्फबारी की खबर मिलते ही शिमला शहर से काफी तादात में पर्यटक कुफरी पहुच गए और बर्फ़बारी से मस्ती करते नजर आए।

मौसम विभाग ने दो दिन के लिए बर्फ़बारी को लेकर पहले ही येलो अलर्ट जारी किया था।विभाग की चेतवानी के बाद काफी तादात में पर्यटक शिमला पहुच गए है और पर्यटकों को शिमला शहर में तो नही लेकिन कुफरी में बर्फ के दीदार हो गए है।

बर्फ का आनंद लेने पहुचे पर्यटकों का कहना है कि वे बर्फ को गिरते हुए देखने की आस लिए शिमला आये थे और आज सुबह जब उन्हें कुफरी में बर्फ़बारी की खबर मिली तो वो यहां पहुच गए हैं।

बर्फ में यहां वे खुश इंजॉय कर रहे है। पर्यटकों का कहना है कि बर्फ में कुफरी जन्नत से कम नही है और यहां आकर बर्फ देखने की उनकी हसरत भी पूरी हो गई है।

वहीं बर्फ़बारी के बाद मुश्किलें भी बढ़ गई । सड़को पर बर्फ जमने से फिसलन भी बढ़ गई । नारकंडा में बर्फबारी से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। जिला प्रशासन ने भी लोगो से ऊपरी क्षेत्रों में न जाने की हिदायत दी है।

Edited By

Simpy Khanna