स्व. स्वदेश चोपड़ा जी की पुण्यतिथि पर सुंदरनगर में लगा Free Medical Camp

Sunday, Jul 07, 2019 - 06:46 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): पंजाब केसरी समूह ने पूजनीय स्व. श्रीमति स्वदेश चोपड़ा जी की चतुर्थ पुन्यतिथि पर रविवार को सुंदरनगर में नए बस अड्डे के निकट यूनिवर्सल अस्पताल में नि:शुल्क मैडीकल कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक राकेश जम्वाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि ने रिबन काट कर किया। इस अवसर पर विभिन्न रोगों के 250 रोगियों की जांच की गई और नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित की गईं।

इस दौरान मुख्यातिथि ने कहा कि पंजाब केसरी समूह ने समाजसेवा में महान कार्य किए हैं जोकि सराहनीय है। बाढ़ पीड़ित हों या फिर विभिन्न मानव कल्याण सेवा के कार्य इनमें पंजाब केसरी समूह ने बड़ी भूमिका निभाई है और यह कार्य निरंतर जारी है। उन्होंने कैम्प के आयोजन को लेकर आयोजक वर्ग को बधाई दी है।

इससे पहले पंजाब केसरी सुंदरनगर व मंडी के प्रतिनिधि अदीप सोनी, पुरुषोत्तम शर्मा व यूसुफ अंसारी ने मुख्यातिथि का स्वागत  किया। वहीं स्वास्थ्य शिविर में अपना चैकअप कराने पहुंचे लोगों ने भी पंजाब केसरी के प्रयासों की सराहना की और कहा कि पंजाब केसरी जहां समाचारों के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा है, वहीं स्वास्थ्य शिविर और अन्य सामाजिक कार्य करके समाज के लोगों की सेवा भी कर रहा है।

सुंदरनगर में लगाए गए कैंप में विशेषज्ञ चिकित्सकों डॉ. त्रिलोक शर्मा, डॉ. जितेंंद्र रूड़की, डॉ. जे.सी. शर्मा, डॉ. परस राम चौहान, डॉ. शेर सिंह, डॉ. रमनीक बंसल, डॉ. अमनप्रीत सिंह, डॉ. राम लाल गुप्ता रोटरी क्लब सुंदरनगर द्वारा सभी प्रकार के रोगों की जांच की। स्वास्थ्य शिविर में ब्लड टेस्ट, शुगर, आई चेकअप और बी.पी. और शिशु रोग, हड्डी रोग और दिल के रोग की नि:शुल्क जांच की गई और मुफ्त में दवाइयां भी बांटी गईं।

Vijay