हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना तहत 188 महिलाओं को वितरित किए गए मुफ्त गैस कनेक्शन

Friday, Aug 16, 2019 - 04:20 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : सुुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जंवाल ने शुक्रवार को हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना तहत सुंदरनगर में 50 और डैहर में 138 महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित किए। इस मौके पर उन्होने 30 लाख रूपए की लागत से निर्मित किए जाने वाले पंचायत समिति विश्राम गृह का शिलान्यास किया। जवाहर पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए राकेश जंवाल ने कहा कि विश्राम गृह के निर्मित होने से पंचायत प्रतिनिधियों तथा अन्य लोगों को सुंंदरनगर में ठहरने की बेहतर व्यवस्था उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि पंचायतों के विकास कार्य तीव्रता के साथ किए जा रहे हैं,जिससे लोगों योजनाओं का शीघ्र लाभ मिल सके।

उन्होंने अधिकारियों को विकास कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसानों को सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना आरम्भ की गई है,जिसके तहत किसान को वर्ष में 6 हजार रूपए प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि नशे से दूर रहकर समाज सेवा के कार्यों में रूचि दिखाएं।

इस मौके पर पंचायत समिति अध्यक्ष सोहन ने मुख्यतिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा और एसडीएम राहुल चौहान ने भी अपने विचार व्यक्त किए।इस मौके पर प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ महामंत्री नितिन, भाजपा मंडल महामंत्री डा. हेमप्रकाश शर्मा,सुंंदरनगर भाजपा महामंत्री जितेन्द्र शर्मा,भाजयुमो जिला महामंत्री घनश्याम ठाकुर, जिला परिषद सदस्य नीलम सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Edited By

Simpy Khanna