न पासवर्ड दिया और न ATM Card बदला, फिर भी ठगी का शिकार हुईं 2 महिलाएं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 08:39 PM (IST)

सोलन (अमित): सोलन में 2 महिलओं के बैंक खातों से शातिरों द्वारा करीब 72,500 रुपए निकाले जाने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त अध्यापिका शीला कौशल ने सोलन सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने शनिवार को कोटलानाला स्थित एटीएम से पैसे निकाले थे। इसके बाद वह अपने घर चली गई। सोमवार को उसके मोबाइल पर मैसेज आए कि उसके बैंक खाते से 10-10 हजार रुपए 2 बार में निकले हैं। इसके बाद अगली सुबह वह बैंक में मामले की शिकायत लेकर पहुंची तो शिकायत देते ही उसके बैंक खाते से 2500 रुपए ओर निकल गए। बैंक अधिकारियों ने उन्हें बताया कि पैसे हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों से निकाले गए हैं।

महिला ने किया ये दावा

अहम बात यह है कि महिला ने दावा किया है कि उसने न तो किसी को अपने एटीएम कार्ड का पासवर्ड दिया और न ही उसका एटीएम कार्ड बदला गया है। बावजूद इसके उसके खाते से पैसे निकाले गए हैं। महिला ने बैंक व पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दूसरी महिला के खाते से निकाले 50 हजार रुपए

इसके अलावा एक अन्य महिला सोनिया के बैंक खाते से भी इसी प्रकार से 50 हजार रुपए निकाले गए हैं। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने मामलों की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News