रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुआ फोर व्हीलर का चालक, पुलिस छानबीन में जुटी

Thursday, Dec 26, 2019 - 07:13 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत से एक 56 वर्षीय व्यक्ति के रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली जुगाहण पंचायत का भादर सिंह बुधवार देर शाम रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है। लापता व्यक्ति की तलाश में परिजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। वहीं इस मामले को लेकर एक लिखित शिकायत सुंदरनगर पुलिस को भी दी गई है।

एनएच-21 पर धनोटू पुल के पास खड़ा मिला फोर व्हीलर

लापता भादर सिंह के भाई लेखराज ने कहा कि पिछले कल बुधवार को उसका भाई अपना फोर व्हीलर (एचपी 65-0189) लेकर घर से काम पर निकला था। जब वह बुधवार देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके फोन नंबर पर कॉल की गई लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आया। परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर पर उन्हें हर संबंधी और जगहों पर तलाया किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसी दौरान धनोटू पुल के समीप नैशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली के किनारे उसका फोर व्हीलर खड़ा हुआ पाया गया।

पुलिस के हाथ अभी तक खाली

परिजनों ने भादर सिंह के लापता होने की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। मामले को लेकर सुुंदरनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों के बयान के आधार पर लापता व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। लापता भादर सिंंह की पत्नी बंती देवी व उनके 2 बेटों सहित परिजनों ने लापता के बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर उनके फोन नंबर 94593-21039 पर संपर्क करने का आग्रह किया है।

क्या बोले डीएसपी गुरबचन सिंह

डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि भादर सिंह के लापता होने की शिकायत प्राप्त हुई है। उक्त लापता व्यक्ति के फोन की लोकेशन ट्रेस की जा रही है लेकिन अभी तक फोन स्विच ऑफ है। जैसे ही फोन ऑन होता है तो लोकेशन ट्रेस कर लापता व्यक्ति को ढूंढकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Vijay